बीजेपी ने मस्जिदों में विशेष पर्यवेक्षक नियुक्ति के लिए चुनाव आयोग को लिखा पत्र

नई दिल्ली। दिल्ली भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने चुनाव आयोग को पत्र लिख उनसे अनुरोध किया है। कि वह विशेष रूप से मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में मस्जिदों के लिए विशेष पर्यवेक्षक नियुक्त करें, ताकि राजनीतिक या धार्मिक नेता चुनावों को प्रभावित करने के लिए लोगों के बीच नफरत न फैला सकें।

Delhi BJP writes to Election Commission requesting it to “appoint Special Observer for the mosques especially in Muslim dominated areas so that political/religious leaders cannot spread hate among people to influence elections” pic.twitter.com/klvvuZ4lG2
— ANI (@ANI) March 16, 2019

पार्टी ने कहा कि हमें यह शिकायत करने के लिए बाध्य होना पड़ रहा है, क्योंकि धर्म और जाति के नाम पर आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी के अन्य सदस्यों द्वारा मतदाताओं का धुव्रीकरण करने की कोशिश की जा रही है।
अल्पसंख्यकों की भावनाएं भड़काने के कारण केजरीवाल हाल के दिनों में कई विवादों के केंद्र में रहे
शिकायत में कहा गया है कि यह सर्वविदित है कि नफरत भरे बयान देकर अल्पसंख्यकों की भावनाएं भड़काने के कारण केजरीवाल हाल के दिनों में कई विवादों के केंद्र में रहे हैं। हमें आशंका है कि केजरीवाल और आप के अन्य सदस्य धर्म के नाम पर मुसलमानों के वोटों का ध्रुवीकरण करने की कोशिश कर सकते हैं।
ये भी पढ़ें :-चौथी बार रद्द हुआ प्रियंका गांधी का यूपी दौरा, राज बब्बर ने दी सफाई 
विशेषकर मुस्लिम बहुल इलाकों में मौजूद मस्जिदों में विशेष पर्यवेक्षक नियुक्त किए जाएं
बीजेपी ने कहा कि इसलिए हम अपील करते हैं कि विशेषकर मुस्लिम बहुल इलाकों में मौजूद मस्जिदों में विशेष पर्यवेक्षक नियुक्त किए जाएं। ताकि राजनीतिक और धार्मिक नेता चुनाव को प्रभावित करने के लिए नफरत न फैला सकें। इसके साथ ही किसी पार्टी और धार्मिक नेता द्वारा चुनावी आचार संहिता का उल्लंघन न किया जाए।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button