बिहार: तेजस्‍वी ने किया ट्विट, मुझे अकेला कर गए रघुवंश बाबू

नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव (Tejaswi Yadav) ने रघुवंश बाबू  (Raghuvansh Babu) के निधन के बाद एक के बाद एक तीन ट्विट कर अपनी शोक संवेदना व्‍यक्‍त की। तेजस्‍वी ने हाल ही में एम्‍स, दिल्‍ली में रघुवंश बाबे से हुई मुलाकात को भी याद किया।  उन्‍होंने अपने ट्विट में रघुवंश बाबू को राजद के मजबूत स्‍तंभ , अभिभावक आदि संबोधित किया है।
उन्‍होंने कहा कि राजद के मजबूत स्तम्भ, प्रखर समाजवादी जनक्रांति पुंज हमारे अभिभावक पथ प्रदर्शक आदरणीय श्री रघुवंश बाबू के दुःखद निधन पर मर्माहत हूँ। आप समस्त राजद परिवार के पथ प्रदर्शक, प्रेरणास्रोत व गरीब की आवाज बने रहे। आपकी कमी राजद व देश को सदैव खलेगी।
बने रहेंगे प्रेरणास्रोत
दूसरे ट्विट में कहा है कि रघुवंश बाबू की क्रांतिकारी समाजवादी धार राजद के हर कार्यकर्ता के चरित्र में है। उनकी गरीब के प्रति चिंता, नीति, सिद्धांत, कर्म, और जीवनशैली हमेशा हमारे लिए प्रेरणास्त्रोत बनी रहेगी।
राजद को अपनी मेहनत और वैचारिक दृष्टिकोण से सिंचने वाले कर्म के धनी महान व्यक्तित्व को सादर नमन।
एम्‍स में हुई मुलाकात पर भावुक हुए
तीसरे ट्विट में कहा है कि आदरणीय रघुवंश बाबू! अभी चंद दिन पहले तो AIIMS में आपसे बात हुई थी। मेरे द्वारा जल्द स्वस्थ होने की बात कहने पर आपने कहा था जल्द बाहर आकर साथ में कड़ा संघर्ष करेंगे। पिता जी के जेल जाने के बाद आप चंद लोग ही तो ऊर्जा और प्रेरणा देते रहे है। अचानक चले गए आप और मुझे लगभग अकेला कर गए।
 

Loading...
loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...