बिहार के पूर्व सीएम के वार्ड में छापेमारी, चुनाव आयोग के निर्देश पर हुआ सर्च ऑपरेशन

पटना। बिहार के पूर्व सीएम चारा घोटाले के चार मामलों के सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव के रिम्स स्थित पेइंग वार्ड में शनिवार देर शाम को जेल प्रशासन व जिला पुलिस का छापा पड़ा। जेल आइजी वीरेंद्र भूषण के आदेश पर यह छापेमारी की गई।लोकसभा चुनाव से पहले लालू प्रसाद यादव की गतिविधियों पर प्रशासन की पैनी नजर है। ताकि आचार संहिता का उल्लंघन सहित जेल मैनुअल की अवहेलना ना हो पाए। कहा जा रहा है कि लालू से शनिवार को कई लोग मिलने पहुंचे थे। चुनाव प्रभावित ना हो यही देखते हुए ये छापा मारा गया है।
ये भी पढ़ें :-पटना से शत्रुघ्न की जगह रविशंकर हो सकते हैं bjp उम्मीदवार 
आपको बता दें लोकसभा चुनाव 2019  से पहले राज्य चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों के अनुसार ही जेल के अधिकारियों ने जिला पुलिस के अधिकारियों के साथ उनके वार्ड में सर्च ऑपरेशन चलाया। हालांकि इस छापे पर लालू के रिम्स पेइंग वार्ड से कोई आपत्तिजनक चीज नहीं मिली है।
ये भी पढ़ें :-लोकसभा चुनाव 2019 : कांग्रेस की चौथी सूची जारी, शशि थरूर बने उम्मीदवार
जानकारी के मुताबिक करीब शाम पांच बजे चले इस सर्च ऑपरेशन में वार्ड से कोई आपत्तिजनक वस्तु बरामद नहीं की गई है। छापेमारी टीम में काराधीक्षक अशोक कुमार चौधरी, जेलर चंद्रशेखर प्रसाद सुमन, डीएसपी सदर दीपक पांडेय, बरियातू थानेदार संजीव कुमार, रिम्स में लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात इंस्पेक्टर नारायण प्रजापति, जिला पुलिस के दस जवान व जेल के सिपाही शामिल थे।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button