बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी हादसे में बाल-बाल बचे

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बाहुबलियों के लिए दिन अच्छे नही चल रहे हैं। अभी हाल ही में बाहुबली और माफिया मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हुई हत्या के बाद से वैसे ही अधिकांश बाहुबली चौकन्ने हो चुके हैं। लेकिन आज एक बार फिर कुछ ऐसा होत-होते रह गया जब एक बाहुबली विधायक को लखनऊ से बांदा ले जाते वक्त अचानक मवेशियों के आ जाने से उनकी एम्बुलेंस और रोडवेज बस आपस में टकराने से बाल-बाल बचीं।
मिली जानकारी के मुताबिक दरअसल जब बांदा जेल में बंद मुख्तार को लखनऊ से भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच एंबुलेंस से गुरुवार शाम बांदा ले जाया जा रहा था। जैसे ही एंबुलेंस बांदा-टांडा रोड पर ललौली थाने के खरौली गांव के पास पहुंची तो बड़ी संख्या में बीच सड़क पर मवेशियों का झुंड खड़ा था। मवेशियों को देख एंबुलेंस चालक ने गाड़ी फुटपाथ से निकलाने की कोशिश की तभी बांदा की तरफ से तेज रफ्तार रोडवेज बस सामने आ गई।
हालांकि दोनों वाहन चालकों के ब्रेक लगाने से हादसा टल गया। अचानक मुख्तार की गाड़ी रुकते ही पीछे वाहन में सवार सुरक्षा जवान उतरकर चौकन्ना हो गए। सुरक्षा जवानों ने रोडवेज बस में चढ़कर तहकीकात की और यह भी जानकारी ली कि कोई घायल तो नहीं है। किसी के घायल नहीं होने पर सुरक्षाकर्मी मुख्तार को लेकर बांदा रवाना हो गए।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button