बाराबंकी: मंदिर की जमीन से हटेगा कब्जा टूटेगी मार्केट

त्रिलोकपुर- रामकुंडा मंदिर स्थित जमीन को लेकर चल रहे विवाद जे बीच बढ़ रहे दो पक्षो में तनाव को देखते हुए सोमवार को प्रशासन ने स्थलीय निरीक्षण के बाद पैमाइस करवाई । थाना मसौली के कस्बा त्रिलोकपुर स्थित बस स्टॉप चौराहा के पास एक रामकुंडा तालाब के पास मन्दिर बना है। जिसके पास की जमीन पर एक बड़ी मार्केट करीब 20 साल पूर्व बनी थी। ये मार्किट पूर्व प्रधान स्वर्गीय बाबू सेठ बनवाई थी।

यहां मौजूद जीर्णसीण मंदिर को दीपक मिश्रा की अगुवाई में वजूद में लाया गया। पूर्व प्रधान पुत्र बबलू आदि का दावा है कि मार्किट की जमीन हमारे नाम रजिस्टर्ड है। जबकि मंदिर पक्ष के राजू मिश्रा दीपक आदि का कहना है की ये जमीन मंदिर की है। सक्रिय हुआ प्रशाशन सोमवार को पैमाइस करने पहुचा तो आधी मार्केट मंजर में पाई गई।

इसके बाद जमीन की निशानदेही करते हिये हदबंदी कर दी गयी कब्जा धारकों को तीन दिवस के अंदर जमीन खाली करने का आदेश दिया गया है। मंदिर पक्षकार राजू मिश्रा कहते है कि बंजर की जमीन से कब्जा हटाया जा रहा दबंग बबलू आदि इससे बौखलाए हुए है। धमकी गाली गलौच पर आमादा है जिससे तनाव पनप रहा है। ग्राम प्रधान की मौजूदगी में स्थलीय मेमो की लिखा पढ़ी करवाकर दोनों पक्षो को एक प्रति उपलब्ध करा दी गयी है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button