बाराबंकी: ग्राम सभा शुकुलपुर में दो व्यक्ति हुए करोना पॉजिटिव

सुबेहा बाराबंकी । विकासखंड हैदरगढ़ क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सभा शुकुलपुर में सोमवार को एक महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा उसे हिंद हॉस्पिटल बाराबंकी ले जाया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम सभा शुकुलपुर क्षेत्र में पूरे बक्तोरी  में एक महिला और एक पुरुष की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई।

जिसके बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद गांव में हड़कंप मच गया है तो वही ग्राम प्रधान रामु रावत ने गांव को वेरी कटिंग करा दी गई। रामु रावत का कहना है इन्हीं के परिवार में 3 दिन पहले एक लड़के की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी जिनको हिंद हॉस्पिटल बाराबंकी भिजवाया गया था। जिसके बाद आज फिर इसी गांव में एक महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

इनको भी हिंद हॉस्पिटल बाराबंकी स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा ले जाया गया है और कहा कि गांव में तो करोना होने की वजह से ग्रामीणों में हड़कंप मचा हुआ है। लेकिन हम ग्रामीणों से यही अपील करते हैं कि इससे सावधानी बरतनी होगी 2 गज की दूरी मास्क है जरूरी का ध्यान रखना होगा। जब आप सुरक्षित रहेंगे तभी परिवार सुरक्षित रहेगा और जिनके परिवार में करोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है उनसे यह भी अपील की कि आप लोग घर से बाहर नहीं निकलेंगे।

किसी के पास नहीं जाएंगे अगर आपको कोई समस्या होती है तो हमारे मोबाइल नंबर पर फोन करके अपनी समस्या बतानी होगी जिसका हम पूर्ण रूप से आप लोगों का सहयोग करेंगे जैसा कि आप लोग जानते ही हैं करोना वायरस एक वैश्विक महामारी है जिसका अभी तक कोई ही दवाई नहीं बनाई गई है इससे बचने के लिए हमें मास्क या गमछा सैनिटाइजर का समय-समय पर प्रयोग करते रहें जिससे कोरोना बेसिक महामारी से बचा जा सके

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button