बाथरूम में गिरने से हुई इस अभिनेत्री की मौत, फिल्म जगत में दौड़ी शोक की लहर

नई दिल्ली ।। टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में नीलू के रोल में नजर आईं एक्ट्रेस नीरू अग्रवाल का निधन हो गया है। शो से जुड़े करीबी सूत्रों का कहना है कि नीरू पिछले 4 दिनों से बुखार से पीड़ित थीं। मंगलवार सुबह वे बाथरूम में गिर गईं। अस्पताल ले जाने से पहले ही उनकी मौत हो गई थी।

शो की स्टारकास्ट ने नीरू के निधन पर शोक व्यक्त किया है। बेहद कम उम्र में नीरू के चले जाने से दिव्यांका काफी दुखी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर नीरू के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है।
एक्ट्रेस ने लिखा- ”जब तुम अचानक ही चली गई हो तो मैं हमारी पुरानी बातों को याद कर रही हूं। तुम्हारी फेवरेट गोल्ड ज्वैलरी, तुम्हारे 2 बच्चों के बारे में। मैं तुम्हारी आवाज में गर्व महसूस कर सकती हूं। काश, तुम अपनी बेटी और उनके साथ ज्यादा समय बिता पातीं। काश मैं उस दिन तुमसे और बातें करती।’
वे आगे लिखती हैं, ”तुम्हारे अचानक चले जाने से मुझे ये एहसास हुआ है कि जिंदगी कितनी छोटी है। काश, मैं तुम्हें बता पाती कि तुम बहुत अहमियत रखती थीं। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दें।”
दिव्यांका के अलावा करण पटेल और एली गोनी ने भी एक्ट्रेस के निधन पर शोक जताया है। बता दें, ‘ये है मोहब्ब्तें’ में नीरू रमन और इशिता के घर में नौकरानी के रोल में थीं। सीरियल की शुरूआत से ही नीरू इसका हिस्सा रही थीं। उनके 2 बेटे और 1 बेटी हैं।
फोटो- फाइल

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button