बदमाशों ने दिन दहाड़े व्यापारी को लूटा, असलहे के बट से किया लहूलुहान, एक को ग्रामीणों ने पकड़ा

अयोध्या। जिले के खंडासा थाना क्षेत्र में गुरुवार को दिन दहाड़े बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने असलहे के बट से व्यापारी को मारकर लहूलुहान कर दिया है। व्यापारी ज्वैलर्स है और लूट की रकम भी लाखों में है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आभूषण व्यापारी रामचन्दर गुप्ता पुत्र हरि श्याम गुप्ता निवासी खंडासा बृहस्पतिवार की सुबह सात बजे खण्डासा बाजार से अमानीगंज बाजार की ओर आभूषणों की बिक्री करने जा रहे थे। वह संत भीखा दास मंदिर जाने वाले के तिराहे पर पहुंचे ही थे कि बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोककर लूटने का प्रयास करने लगे। रामचन्दर गुप्ता लूट का विरोध करते हुए दोनों बदमाशों से भिड़ गए। इसपर एक बदमाश ने तमंचे के वट से मारकर उन्हें लहूलुहान कर दिया और लूटपाट करने लगा।

आभूषण व्यापारी की गुहार सुनकर राहगीर व ग्रामीण दौड़े तो बाइक सवार बदमाश भागने लगे। खुद को चारों ओर से घिरा देख बदमाश बिना नंबर की मोटर साइकिल छोड़कर जंगल की ओर भागने लगे। ग्रामीणों ने घेराबंदी कर एक बदमाश को पकड़ लिया। पकड़े गए बदमाश की पहचान नंद कुमार पुत्र शर्मा दीन निवासी परवर पारा थाना इनायतनगर के रूप में हुई है। ग्रामीणों ने उसे खण्डासा पुलिस के सुपुर्द कर दिया।दूसरा आरोपी मौके से फरार हो गया है।

एसएचओ थाना खण्डासा संतोष कुमार सिंह ने बताया कि घटना हुई है घटना में शामिल एक आरोपी को पकड़ा भी गया है जिससे कड़ाई से पूछताछ की जा रही है फिलहाल अभी व्यापारी की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाई की जायेगी।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button