बड़ी खबर : जमात के मौलाना साद के खिलाफ केस दर्ज

स्पेशल डेस्क
नई दिल्ली। कोरोना वायरस  भारत में लगातार तेजी से फैल रहा है। हालांकि इसको रोकने के लिए मोदी सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन लगा रखा है लेकिन दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात के मरकज में आयोजित हुए धार्मिक जलते ने सरकार की नींद उड़ाकर रख दी है।
बता दें कि कुछ दिनों पहले ही दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात का कार्यक्रम आयोजित हुआ था, जिसमें 400 के करीब लोग शामिल हुए थे। तेलंगाना के छह लोगों की मौत के बाद अभी तक 24 लोग कोविड-19 के पॉजिटिव पाए गए हैं।
तबलीगी जमात के आयोजित हुए एक बड़े धार्मिक कार्यक्रम से पूरे देश में हडक़म्प मच गया है। उधर मरकज की लापरवाही पर दिल्ली पुलिस ने कड़ा एक्शन लेते हुए मौलाना साद और तबलीगी जमात के अन्य पदाधिकारियों के खिलाफ एपिडमिक एक्ट 1897 और आईपीसी की अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक इन लोगों ने सरकार के आदेश का पालन नहीं किया और इस तरह से बड़ी लापवाही की है।
उधर जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम में शामिल 33 लोगों में से 24 लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गए है। इतना ही नहीं कोरोना वायरस की वजह से कार्यक्रम में आ चुके दस लोगों की जान भी जा चुकी है।
इसमें से छह लोग तेलंगाना के है जबकि एक नागरिक फिलीपींस का था जिसकी हाल में मौत हुई है। बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से देश में अब तक 41 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 1491 लोग कोरोना वायरस की अब भी चपेट में है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button