बड़ी खबर : अब इसने छोड़ी दुनिया

जुबिली स्पेशल डेस्क
मदारी, रॉकी हैंडसम, और दृश्यम जैसी बड़ी फिल्मों का निर्देशक करने वाले निशिकांत कामत ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। “50 साल के कामत लीवर सिरोसिस नामक बीमारी से जूझ रहे थे और इस वजह से सोमवार को डायरेक्टर निशिकांत कामत का निधन हो गया है। उनके निधन की खबर की पुष्टि  उनके एक्टर रितेश देशमुख ने की है।

उन्होंने निशिकांत कामत को लेकर ट्वीट किया है और लिखा है कि मुझे तुम्हारी बहुत याद आएगी दोस्त निशिकांत कामत। आपकी आत्मा को शांति मिले। कामत लीवर सिरोसिस नामक बीमारी का इलाच करने के लिए 31 जुलाई को हैदराबाद के गचीबोवली स्थित एआईजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।
निश‍िकांत कामत के निधन पर अजय देवगन ने शोक व्यक्त किया है. अजय ने उनके डायरेक्शन में दृश्यम फिल्म में काम किया था…

My equation with Nishikant was not just about Drishyam, a film which he directed with Tabu and me. It was an association that I cherished. He was bright; ever-smiling. He has gone too soon. RIP Nishikant 🙏
— Ajay Devgn (@ajaydevgn) August 17, 2020

उन्हें शुरू में पेट में दर्द की शिकायत हो रही थी। इसके बाद डॉक्टरों ने उनकी जांच की पता चला कि उन्हें क्रॉनिक लिवर डिजीज और कुछ और इंफेक्शन्स है। इसके बाद डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही थी लेकिन सोमवार को के बारे में पता चला था।

I will miss you my friend. #NishikantKamat Rest In Peace. 🙏🏽 pic.twitter.com/cqEeLbKJPM
— Riteish Deshmukh (@Riteishd) August 17, 2020

 
13 अगस्त को अस्पताल की ओर से जारी आधिकारिक स्टेटमेंट में उन्हें खतरे से बाहर बताया गया था। हालांकि, वे उस वक्त भी आईसीयू में ही डॉक्टर्स की निगरानी में थे। सोमवार को निशिकांत कामत जिंदगी की जंग हार गए और आधिकारिक बयान जारी कर अस्पताल ने उनके निधन की खबर दी।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button