बंदूक के दम पर 2 बहनों का हुआ अपहरण, 2 दिनों तक किया रेप

जिले के हिंडौन पुलिस कोतवाली इलाके में घर में सो रही दो चचेरी ​बहनों का पांच युवकों ने देसी कट्टे की नोक पर किडनेप कर लिया. इस बाद आरोपियों ने उनको एक मकान में बंधक बनाकर 2 दिन तक उनसे गैंगरेप किया. केस में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने पीड़िताओं का मेडिकल मुआयना करवाया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है, किन्तु अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है. पीड़िताओं में एक नाबालिग बताई जा रही है. वारदात के पश्चात पीड़ित फैमिली दहशत में हैं.
पुलिस के अनुसार, हिंडौन थाना क्षेत्रों में वारदात गत 21 अगस्त की रात्रि को हुई. इस मामले में एक पीड़िता के पिता ने तीन युवकों को नामजद करते हुए पांच लोगों के विरूध्द प्राथमिकी दर्ज कराई है. थाने में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार 21 अगस्त की रात को दो चचेरी बहनें एक कमरे में सो रही थी. परिवार के शेष सदस्य घर की छत पर सो रहे थे. इस दौरान पांचों आरोपी आए और दरवाजे पर दस्तक दी. एक रोगी ने जैसे ही द्वारा खोला तो आरोपियों में से एक ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल लगा दी.
इस घटना के समय युवती की चचेरी बहन भी जाग गई. इसके पश्चात आरोपी दोनों पीड़िताओं को अगवा कर एक मकान पर ले गए. वहां 2 दिनों तक बंधक बनाकर उनसे गैंगरेप करते रहे. रविवार को दोनों पीड़िता जैसे-तैसे कर आरोपियों के चंगुल से निकल निवास पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई. इसके बाद परिजन उनको लेकर थाने पहुंचे और प्राथमिकी दर्ज कराई. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों की हिरासती के लिए दो अलग-अलग टीमें गठित की हैं जो संभावित ठिकानों पर छापा मारी कर रही हैं. केस की जांच महिला सेल के एक आरपीएस अफसरों द्वारा की जा रही है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button