फूलपुर की सांसद केसरी देवी पटेल बेहद सजग, परिवार से भी बना ली दूरी

प्रयागराज: फूलपुर की सांसद केसरी देवी पटेल बेहद सजग हो गई हैैं। उन्होंने परिवार से भी दूरी बना ली है। वह शनिवार सुबह ही प्रयागराज पहुंचीं थीं। खुद का कमरा अलग कर लिया है। इसके साथ ही सभी कार्यक्रमों को उन्होंने रद कर दिया है।
सांसद केसरी देवी पटेल पिछले दिनों राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की पार्टी में शामिल होने गई थीं। वहां सांसद दुष्यंत कुमार भी पहुंचे थे। दुष्यंत कुमार सिंगर कनिका कपूर की लखनऊ की पार्टी में शामिल होने के बाद राष्ट्रपति भवन पहुंचे थे। कनिका कोरोना संक्रमित हैैं और अब लखनऊ के अस्पताल में भर्ती हैैं। चूंकि दुष्यंत भी पार्टी में शामिल थे इसलिए दुष्यंत कुमार से मिलने वालों की निगरानी हो रही है।
सांसद केसरी देवी ने बताया कि राष्ट्रपति भवन की पार्टी के दौरान उनकी मुलाकात दुष्यंत कुमार से नहीं हुई थी। फिर भी सुरक्षा की दृष्टि से उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। सांसद ने बताया कि वैसे उन्हें किसी प्रकार की दिक्कत नहीं है। ट्रेन में भी वह बेहद सजगता के साथ यात्रा की और स्टेशन से घर तक जिस वाहन से गईं, उसे पहले ही सैनिटाइज किया गया था। घर के गेट पर किसी से न मिलने की सूचना भी चस्पा कर दी गई है।
फूलपुर की सांसद केसरी देवी पटेल ने जनपद वासियों से आग्रह किया है कि सभी लोग मिलजुल कर वैश्विक महामारी से लडऩे के लिए प्रतिज्ञा लेकर स्वच्छता को अपनाते हुए अपने घरों में रहें। कहा कि हमें सतर्क रहकर इस चुनौती का सामना करना होगा। उन्होंने जनता कफ्र्यू को सफल बनाने का आह्वाहन भी किया।

Loading...
loading...
Loading...