फिर सुर्ख़ियों में साक्षी मिश्रा, इस पार्टी में हो सकती हैं शामिल

जुबिली न्यूज़ डेस्क
साल 2019, 3 जुलाई को लव मैरिज करने वाली बरेली के बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। दरअसल साक्षी मिश्रा ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मिलने का समय मांगा है। इसके बाद से ही ये कयास लगाए जाने लगे हैं कि साक्षी मिश्रा जल्द ही समाजवादी पार्टी की सदस्यता ले सकती है।
पत्रकारों से बातचीत करते हुए साक्षी मिश्रा ने बताया कि युवाओं के लोकप्रिय नेता अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री काल के दौरान जो विकास की लहर देखने को मिली, इसकी वजह से सपा सरकार ने उत्तर प्रदेश को एक अलग पहचान बनाई है। पार्टी ने जातिवाद का बढ़ावा ना देते हुए एक विकास की लहर चलाई है।
उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने युवाओं को अनेक प्रकार के रोजगार दिए। इससे से प्रभावित होकर साक्षी समाजवादी पार्टी ज्वाइन करना चाहती हैं, इसके लिए उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलने का समय मांगा। उन्हें जैसे ही समय मिलेगा वो लखनऊ आकर सपा की सदस्यता ग्रहण करेंगी। गौरतलब है कि 9 अगस्त को साक्षी ने एक बेटे को जन्म दिया है।
बता दें कि इससे पहले साक्षी ने बताया था कि मैं शादी के बाद काफी खुश हूं, क्योंकि पति अजितेश बहुत सपोर्ट करते हैं। साथ ही अजितेश का परिवार मेरा खयाल बेटी की तरह रखता है। लेकिन, अपने परिवार को कौन भूलता है क्योंकि जन्म से लेकर शादी से पहले तक का साथ कम नहीं होता। इसीलिए मैं भाई विक्की को सबसे ज्यादा याद करती हूं।
ये भी पढ़े : ‘मिर्जापुर’ का ‘सीजन 2’ इस दिन होगा रिलीज़
ये भी पढ़े : विकास दुबे पर बन रही मूवी को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में मचा घमासान
शादी के बाद साक्षी मिश्रा ने कहा था कि मेरे शादी करने से भले ही मेरे पिता भले ही खुस न हो लेकिन मैं आईएएस बनकर अपने पापा का सपना पूरा करूंगी और इसके बाद पापा भी खुश हो जाएंगे।

पिछले साल की थी शादी
जाहिर है कि बरेली के भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा पिछले साल 3 जुलाई को अपने घर से चली गई थीं। इसके बाद उन्होंने परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ अजितेश से लव मैरिज कर ली थी। शादी के एक हफ्ते बाद 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया था। इस वीडियो में उन्होंने अपने परिजनों से अपनी जान को खतरा बताया था।
इसके दूसरा ही दिन यानी 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान को खतरा बताया था। ये दोनों वीडियो वायरल हो गए थे, इसके बाद इस मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button