फिर एक साथ नजर आएगी राम-लखन की जोड़ी, सीक्वल पर बन सकती है बात

मुंबई। बॉलीवुड में राम-लखन की जोड़ी यानी जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर जल्द ही एक आगामी प्रोजेक्ट में स्क्रीन स्पेस साझा करने वाले हैं। इस जोड़ी ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्‍में दी है। जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर की दोस्‍ती की मिसाल दी जाती है। दोनों अभिनेताओं को 80 और 90 के दशक में कई फिल्मों में एक साथ देखा गया है। सुभाष घई के निर्देशन में कई सुपरहिट फिल्मों में दोनों ने साथ काम किया है। अब यह जोड़ी पर्दे पर फिर से जुड़ने को तैयार है।

Loading...

अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ की इंस्टाग्राम पर बातचीत से यह पुष्टि हुई है। दरअसल अनिल कपूर ने अपना एक फिटनेस वीडियो शेयर किया था जिस पर जैकी श्रॉफ ने कॉमेंट किया था-‘भिडू भारी।’ इसके जवाब में अनिल कपूर ने लिखा-‘हमारी साथ में आने वाली अगली फिल्म के लिए तैयार हो जाएं…टीम इस पर काम कर रही है।’ जैकी श्रॉफ ने बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा-‘बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं मेरे लखन।’ जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर को टैग भी किया।
अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ की बातचीत से लग रहा है कि उनकी अगामी प्रोजेक्ट फिल्म ‘ राम-लखन ‘ का सीक्वल हो सकती है। सुभाष घई द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ राम-लखन ‘ 1989 में रिलीज हुई थी। फिल्म में जैकी श्रॉफ ने राम और अनिल कपूर ने लखन का किरदार निभाया था। फिल्म में माधुरी दीक्षित, डिंपल कपाड़िया, गुलशन ग्रोवर, अनुपम खेर, राखी और अमरीश पुरी भी मुख्य भूमिका में थे। फिल्म सुपरहिट हुई थी और इसके गाने माई नेम इज लखन, तेरा नाम लिया और मेरे दो अनमोल रतन हिट रहे थे।
The post फिर एक साथ नजर आएगी राम-लखन की जोड़ी, सीक्वल पर बन सकती है बात appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...