फिरोजाबाद : अस्थाई जेल में बंदी ने की फांसी लगाकर आत्महत्या

फिरोजाबाद । सर्राफा कारोवारी को जिंदा जलाकर मारने के आरोप में अस्थाई जेल में निरुद्ध एक बंदी ने गुरुवार की शाम शौचालय में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।
थाना उत्तर क्षेत्र के मोहल्ला संतोष नगर निवासी रोबिन वर्मा (35) पुत्र लक्ष्मी नारायण को थाना उत्तर पुलिस ने मौसेरे भाई सर्राफा कारोवारी राकेश वर्मा को ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगाकर हत्या करने के मामले में 20 अगस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। कोरोना संक्रमण के चलते बंदियों को 14 दिन तक एक कॉलेज में बनी अस्थाई जेल में रखने के बाद ही जिला कारागार में स्थानांतरित किया जाता है।
इसके कारण रोबिन वर्मा को भी अस्थाई जेल में रखा गया था। गुरुवार की शाम रोबिन शौच करने के लिए अस्थाई जेल में बने शौचालय में गया था। जब काफी देर तक वह नहीं लौटा तो अस्थाई जेल प्रशासन ने उसकी तलाश की तो देखा कि वह शौचालय के अंदर जंगले पर फांसी का फंदा बनाए झूल रहा था।
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी। जिसके बाद मृतक रोबिन के परिजन अस्थाई जेल पहुंच गए। इस सम्बंध में जेल अधीक्षक मौहम्मद अकरम खान ने बताया कि अस्थाई जेल प्रांगण में बंदी रोबिन वर्मा ने शौचालय में नेकर के नाड़े से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। शव को पंचनामा भरने के साथ पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया है।
The post फिरोजाबाद : अस्थाई जेल में बंदी ने की फांसी लगाकर आत्महत्या appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button