फ़तेहपुर: पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, ग्रामीणों में मचा हड़कंप

फ़तेहपुर । थरियांव थाना क्षेत्र के धर्मदासपुर मजरे रामपुर थरियांव हाईवे के समीप एक पुराने ईंट भट्ठे पर नीम के पेड़ से अधेड़ युवक का शव गमछे से लटका मिला। हाइवे से गुजर रहे राहगीरों व क्षेत्रीय ग्रामीणों को तेज दुर्गंध आई, तब शुक्रवार को लोगों की निगाह पड़ी। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। देखने से शव लगभग 3 से 4 दिन पुराना लग रहा है।

प्रभारी निरीक्षक थरियांव एमपी सिंह ने बताया कि क्षेत्र के धर्मदासपुर मजरे रामपुर के समीप हाइवे से 100 मीटर दूरी पर घने जंगल में एक लगभग 48 वर्षीय युवक का शव लटकता मिला, जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। यह सूचना जंगल में आग की तरह फैलते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतरवाया। मृतक युवक के जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान बोधू सदा पुत्र सुवाई सदा उम्र 48 वर्ष निवासी मोरवा जिला समस्तीपुर, बिहार के रूप में हुई। मृतक अधेड़ की पहचान के बाद पुलिस सक्रियता दिखाते हुए पता कराया तो जानकारी हुई कि वह पेशे से मजदूर है।

मोरवा बिहार से अपने 8 -10 साथियों के साथ लखनऊ में काम करने के लिए कई माह पूर्व निकला था। लॉकडाउन के दौरान लखनऊ में ही रहा। लगभग एक हफ्ते पूर्व काम के उद्देश्य से कुंडा प्रतापगढ़ भी गया था। एसएचओ ने बताया कि परिजनों से बात करने पर पता चला कि अंतिम बार प्रतापगढ़ से 17 अगस्त को बात हुई थी। तब से नम्बर बंद जा रहा है। वह फ़तेहपुर कैसे पहुंचा इसकी जानकारी किसी को नहीं है।  मृतक के परिजनों का इंतजार किया जा रहा है। उनके आने के बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। घटना की जांच जारी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व परिजनों की तहरीर के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button