फतेहपुर: बुखारा आने से दो मासूमों की मौत, गांव में दहशत का माहौल

अमौली, फतेहपुर। जिले का एक और गांव चांदपुर उस समय सुर्खियों में आ गया जब एक ही दिन में संक्रामक बुखार की चपेट में आने से दो मासूम बच्चों की मौत हो गयी। गांव में एक दर्जन से अधिक लोग बीमारी से ग्रसित हो गए। इस वायरल बुखार से पीड़ित कुछ लोग तो अपने घरो पर ही इलाज करा रहे हैं, जबकि कुछ ग्रामीण प्राइवेट अस्पतालों में इलाज करा रहे हैं। पिछले 15 दिनों से संक्रामक बीमारी फैलने की आशंका से ग्रामीणों में दहशत है।
ये भी पढ़ें- इंदौर : कोरोना ने ली नगर निगम दारोगा की जान, अस्पताल में थे भर्ती
चांदपुर गांव में संक्रमण की चपेट में आकर एक दर्जन से अधिक लोग बीमार हैं। इस गांव में शनिवार को उत्कर्ष 8 पुत्र सुरेश सिंह व अपने ननिहाल में रह रही सना 10 पुत्री अमजद दोनों मासूम बच्चों की शनिवार की देर शाम मौत हो गई। मासूमों की मौत के बाद ग्रामीणों में भय का माहौल है। सबसे अधिक लोग बच्चों और बुजुर्गो को लेकर चिंतित नजर आ रहे हैं।
सीएमओ एसपी अग्रवाल ने अनभिज्ञता जताते हुए कहा कि मामला संज्ञान में आया है। सोमवार को चांदपुर गांव स्वास्थ्य विभाग की टीम भेजी जाएगी। उन्होंने कहा कि अमौली ब्लाक के नोनारा, बुढ़वां और रोटी गांव में बीमारी को लेकर पहले से ही निगरानी की जा रही है।
The post फतेहपुर: बुखारा आने से दो मासूमों की मौत, गांव में दहशत का माहौल appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button