प्रेमी को प्रेमिका के परिजनों ने 9 दिन तक बंधक बनाकर पीटा, सिगरेट से जलाया

मिर्जापुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। मामला मिर्जापुर देहात कोतवाली क्षेत्र के भरुहना का है। जहां प्रेमी को प्रेमिका के परिजनों ने 9 दिन तक बंधक बनाकर पीटा और सिगरेट से उसके शरीर को जला दिया। बताया जा रहा है कि शादी के नौ दिन बाद लापता युवक बुधवार को अहरौरा में मिला। मेडिकल के दौरान शरीर और प्राइवेट पार्ट के पास सिगरेट से जलने का निशान हैं।
ये भी पढ़ें- बुंदेलखंड दौरे पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, आत्महत्या किए किसानों के परिजनों से की मुलाकात
युवक का आरोप है कि उसकी पत्नी के रिश्तेदारों ने 9 दिन पहले उसका अपहरण कर उसे एक कमरे में रखा था। मंगलवार की रात को उसे अहरौरा में छोड़कर गए हैं। युवक के परिजनों ने पड़री थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
जानकारी के अनुसार 26 अगस्त को शुभम जायसवाल ने आमघाट के देवरी निवासी एक युवती से आर्य समाज मंदिर में शादी की थी। शादी के बाद अपनी पत्नी को उसके मायके में छोड़ा था। 4 सितंबर की दोपहर में वह लापता हो गया और उसकी बाइक आमघाट देवरी के पास मिली। इसके बाद शुभम के पिता अशोक कुमार जायसवाल ने देहात कोतवाली में तहरीर देकर पुत्र का अहपरण कर हत्या करने का आरोप उसके ससुराल वालों पर लगाया। पड़री के साथ देहात कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही थी। बुधवार की सुबह शुभम ने अहरौरा थाने पहुंचकर पुलिस को सारी जानकारी दी।
ये भी पढ़ें- यूपी में पूरी तरह से लॉकडाउन खत्म, रविवार को भी खुलेंगे बाजार
पीड़ित युवक का आरोप है कि उसकी पत्नी के रिश्तेदारों ने उसका अपहरण किया। दो घंटे तक गाड़ी चलने के बाद उसे किसी कमरे में रखा था। वहां पर उसे प्रताड़ित करते थे। सिगरेट से उसके शरीर और प्राइवेट पार्ट के पास जलाते थे। मंगलवार की रात दो बजे उसे एक गाड़ी में बैठाकर अहरौरा में छोड़ दिया। पड़री थानाध्यक्ष वेंकटेश तिवारी ने बताया युवक के आरोप और तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी। जांच में जो तथ्य आएगा, उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
The post प्रेमी को प्रेमिका के परिजनों ने 9 दिन तक बंधक बनाकर पीटा, सिगरेट से जलाया appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

Loading...
loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...