प्रियका यूपी दौरे पर संशय करते राज बब्बर ने कहा प्रियंका आयी नहीं प्रोग्राम आ गए

नई दिल्ली। चुनावी हलचल मे इस चुनाव में भाजपा और कांग्रेस में सीधी टक्कर है। लोकसभा 2019 के चुनाव की लड़ाई महासंग्राम में बदल चुकी है। कई दल एनडीए और यूपीए दोनों से दूरी बनाए हुए हैं। चुनाव तारीखों का एलान होते ही गहमागहमी बढ़ गई है और राजनीतिक पार्टियां लगातार रैलियां, बैठकें, सम्मेलन और जनसभाएं कर रही हैं। तीसरा मोर्चा भले ही अभी नहीं बना है पर ममता बनर्जी, चंद्रबाबू नायडू की अगुवाई में तमाम छोटे दल ताल ठोक रहे हैं।
बता दें कि तमाम नेताओं के दलबदल का सिलसिला तेज हो गया है। सभी पार्टियों की ओर से उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की जा रही है।
समिति की शुक्रवार को हुई बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए प्रदेश महामंत्री सह मुख्यालय प्रभारी दीपक प्रकाश ने कहा कि चुनाव समिति ने झारखंड की 14 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करने की रणनीति पर चर्चा की गई है। झारखंड प्रदेश भाजपा चुनाव समिति ने आज विस्तृत विचार विमर्श के बाद प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ, मुख्यमंत्री रघुवर दास और संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह को राज्य की 14 लोकसभा सीटों के लिए प्रत्याशियों के नाम तय कर उसे केंद्रीय चुनाव समिति को भेजने को अधिकृत किया।
साथ ही ये भी कहा कि लोकसभा सीटों पर संभावित उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा हुई। भाजपा चुनाव समिति की बैठक प्रदेश कार्यालय पर हुई है, प्रियका गांधी के यूपी दौरे पर संशय बना हुआ है। आपको बता दे कि राज बब्बर ने ट्वीट करके कहा है कि उप्र महासचिव प्रियंका गांधी जी अभी आयी भी नहीं कि उनके लम्बे-चौड़े प्रोग्राम आ गए।

उप्र महासचिव प्रियंका गांधी जी अभी आयी भी नहीं कि उनके लम्बे-चौड़े प्रोग्राम आ गए। मान्यवरों, प्रियंका जी के प्रोग्राम की पूरी रूपरेखा अभी तैयार हो रही है एवं प्रशासन के समक्ष भी जा रही है। जल्द ही आप सबको सूचित किया जाएगा। प्रियंका जी के दौरे को लेकर आपका उत्साह स्वागत योग्य है।
— Raj Babbar (@RajBabbarMP) March 15, 2019

भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक शाम 4 बजे होगी, 180 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा हो सकती है। ओडिशा में सालपुर (कटक जिले) से कांग्रेस विधायक प्रकाश चंद्र बेहरा ने कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अपना इस्तीफा भेजा है।

Odisha: Prakash Chandra Behera (file pic), Congress MLA from Salepur (Cuttack district), resigns from the primary membership of Congress party. He has sent his resignation to Congress President Rahul Gandhi. pic.twitter.com/ZyZojnpFkP
— ANI (@ANI) March 16, 2019

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके कहा कि आपका चौकीदार दृढ़ होकर राष्ट्र की सेवा कर रहा है। भ्रष्टाचार, गंदगी, सामाजिक बुराइयों से लड़ने वाला हर कोई चौकीदार है। भारत की प्रगति के लिए कड़ी मेहनत करने वाला हर कोई चौकीदार है। आज हर भारतीय कह रहा है, मैं भी चौकीदार हूं।

Your Chowkidar is standing firm & serving the nation.
But, I am not alone.
Everyone who is fighting corruption, dirt, social evils is a Chowkidar.
Everyone working hard for the progress of India is a Chowkidar.
Today, every Indian is saying-#MainBhiChowkidar
— Narendra Modi (@narendramodi) March 16, 2019

भाजपा के दिग्गज नेता देवी सिंह भाटी ने शुक्रवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने बीकानेर से मौजूदा सांसद और केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल को टिकट नहीं देने की मांग को लेकर इस्तीफा दिया है

Bikaner: Devi Singh Bhati, BJP resigns from the party. He says, “I’ve resigned due to anti-party activities of Bikaner MP, Arjun Ram Meghwal. I told about this to all senior party leaders but it seems they have made up their mind to give him the ticket again.” (15/3/19) pic.twitter.com/6vOBxaDyeR
— ANI (@ANI) March 16, 2019

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज परिवर्तन रैली को संबोधित करने के लिए देहरादून पहुंच रहे हैं। वे दोपहर 12 बजे परेड ग्राउंड में होने वाली रैली को संबोधित करेंगे। रैली के बाद राहुल शहीदों के घर जाकर भी परिजनों से मुलाकात करेंगे।
केरल में कांग्रेस नेता शशि थरूर के चाचा शशिकुमारऔर चाची शोभना शशिकुमार भाजपा में शामिल हो गए हैं। आम चुनाव में काला धन के दुरुपयोग को रोकने के लिए आयकर विभाग देशभर में सक्रिय हो गया है। इसके लिए आयकर विभाग की ओर से विशेष सेल का गठन किया गया है। इसके अलावा एक कंट्रोल रूम भी बनाया गया है, जो चुनाव समाप्त होने तक हर दिन 24 घंटे खुला रहेगा। आम लोग भी कालेधन के दुरुपयोग संबंधी जानकारी दे सकें, इसके लिए विभाग की ओर से एक टोल फ्री नंबर जारी किया गया है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button