प्रियंका ने जारी किया आपराधिक घटनाओं का ग्राफ, योगी सरकार पर साधा निशाना

जुबिली न्यूज़ डेस्क
उत्तर प्रदेश में बढ़ रहे अपराध को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सीएम योगी पर निशाना साधा है। उन्होंने मंगलवार को ट्वीट कर योगी सरकार पर जमकर हमला किया। प्रियंका ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री सरकार की स्‍पीड बताते हैं और अपराध का मीटर उससे दोगुनी स्‍पीड से भागने लगता है।
यही नहीं प्रियंका ने उत्तर प्रदेश की सरकार पर आपराधिक घटनाओं पर पर्दा डालने का भी आरोप लगाते हुए ट्वीट भी किया लगाया है। उन्होंने लिखा कि यूपी सरकार बार-बार अपराध की घटनाओं पर पर्दा डाल रही है। मगर अपराध चिंघाड़ते हुए प्रदेश की सड़कों पर तांडव कर रहा है।
दरअसल, प्रियंका का यह ट्वीट ऐसे समय में आया है जब प्रदेश में 24 घंटे के भीतर कई लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इन हत्याओं में बलिया का एक पत्रकार भी शामिल है। इसके अलावा अपने ट्वीट में प्रियंका ने उत्तर प्रदेश की आपराधिक घटनाओं का ग्राफ बनाकर जिलावार जिक्र भी किया है।

यूपी के सीएम सरकार की स्पीड बताते हैं और अपराध का मीटर उससे दोगुनी स्पीड से भागने लगता है।
प्रत्यक्षम् किम् प्रमाणम्
ये यूपी में केवल दो दिनों का अपराध का मीटर है। यूपी सरकार बार-बार अपराध की घटनाओं पर पर्दा डालती है मगर अपराध चिंघाड़ते हुए प्रदेश की सड़कों पर तांडव कर रहा है। pic.twitter.com/vaN3J5wG2T
— Priyanka Gandhi Vadra (@priyankagandhi) August 25, 2020
गौरतलब है कि बीते दिन उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में सोमवार देर शाम बदमाशों ने न्यूज चैनल के एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पत्रकार रतन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। घटना फेफना थाना क्षेत्र के फेफना कस्बे की है। इसके बाद से इलाके में हडकंप मच गया साथ ही इस घटना पर पत्रकारों में काफी रोष व्याप्त है।
ये भी पढ़े : कांग्रेस की मैराथन बैठक में क्या-क्या हुआ
ये भी पढ़े : महाराष्ट्र में गिरी इमारत, कई लोगों के दबे होने की आशंका
वहीं दूसरी तरफ आजमगढ़ जिले में सोमवार की रात करीब 9.30 बजे निजामाबाद थाना क्षेत्र के नेवादा बाजार में वर्चस्‍व की लड़ाई में दो पक्ष आपस में भिड़ गए। इस दौरान क्षेत्र पंचायत सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। हत्या से आक्रोशित क्षेत्र पंचायत सदस्य के समर्थकों ने बाजार में खड़े आरोपियों के तीन वाहनों को आग के हवाले कर दिया।
विपक्षियों के घर पर जमकर पथराव व तोड़फोड़ की।फ़िलहाल घटना की जानकारी पर डीआईजी और पुलिस अधीक्षक सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई है। घटना को लेकर बाजार में भारी तनाव है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस और पीएसी के जवान तैनात कर दिए गये हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button