प्रियंका गांधी ने लिखा खुला खत, कहा-UP की राजनीति बदलने की जरूरत

Image source : Google
2019 लोकसभा चुनाव के तहत शनिवार को कांग्रेस की महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा लखनऊ से मिशन यूपी का आगाज करेंगी. इस कड़ी में प्रियंका गांधी ने अपनी तीन दिनों की प्रदेश यात्रा से पहले यूपी वासियों को पत्र लिखा है. पत्र में उन्होंने लिखा है, यूपी के लोगों से मेरा पुराना नाता है. राजनीतिक के शोर में यूपी वासियो की समस्या कहीं दब सी गई है. मेरी जिम्मेदारी आप सबके साथ मिलकर यूपी की राजनीति को बदलने की है.
उत्तर प्रदेश में गंगा यात्रा से पहले प्रियंका गांधी ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को एक पत्र लिखा है. पत्र में उन्होंने लिखा कि गंगा सच्चाई और समानता की प्रतीक है, मैं गंगाजी का सहारा लेकर आपके बीच पहुंच रही हूं. मेरी जिम्मेदारी आप सबके साथ मिलकर यूपी की राजनीति को बदलने की है. मैं अपने यूपी दौरे में जल मार्ग, बस, ट्रेन, पदयात्रा सभी साधनों के जरिए आपसे संपर्क करूंगी.

बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रविवार को अपने यूपी दौरे के पहले दिन लखनऊ स्थित पार्टी ऑफिस में बैठकें करेंगी. इसके लिए वह ऑफिस पहुंच गई हैं. बैठकों का यह दौर देर शाम तक जारी रहेगा. इस दौरान प्रियंका गांधी 2017 के यूपी विधानसभा चुनाव के पार्टी प्रत्याशियों के साथ बैठक भी करेंगी. साथ ही वह लोकसभा चुनाव 2019 के घोषित हो चुके पार्टी उम्मीदवारों के साथ भी अहम बैठक करेंगी. माना जा रहा है कि इस बैठक में चुनाव को लेकर अहम रणनीति बनाई जा सकती है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button