प्रिंस चार्ल्स के बाद अब ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जोनसन भी पाए गए कोरोना पॉजिटिव

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, जिसके साथ ही ब्रिटेन में कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्तियों की कुल संख्या बुधवार बढ़कर 9,529 हो गई है।
बता दें यूके के डिपार्टमेंट ऑफ हेल्थ एंड सोशल केयर ने इस बात की जानकारी साझा करते हुए बताया है कि मंगलवार (24 मार्च) के आधिकारिक आंकड़ों की तुलना में कुल 1,452 मामलों की बढ़ोत्तरी देखने को मिली।
बता दें इससे पहले ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे। वो वह पहले ही स्कॉटलैंड में आइसोलेशन में हैं।

वहीं, उनकी पत्नी कैमिला निगेटिव पाई गई हैं। कुछ दिन पहले ही चार्ल्स की मुलाकात मोनैको के प्रिंस ऐल्बर्ट से हुई थी जो बाद में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।
चाइनीज समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रिटेन के अंदर अब तक कोविड-19 से संक्रमित कुल 463 मरीजों की मौत हो चुकी है।
इन मामलों पर बात करते हुए इंग्लैंड के चीफ मेडिकल ऑफिसर (सीएमओ) प्रोफेसर क्रिस व्हिट्टी ने कहा कि ब्रिटेन कोरोना वायरस के टेस्ट की दर को लगातार बढाने पर ध्यान केन्द्रित कर रहा है।
इससे पहले ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने देश में COVID-19 को फैलने से रोकने के लिए लोगों की आवाजाही पर कम से कम तीन हफ्ते के लिए सख्त प्रतिबंध लगा दिए थे।
बोरिस ने कहा था कि कोई भी प्रधानमंत्री अपने लोगों पर इस तरह का दबाव नहीं बनाना चाहता लेकिन हालात इस तरह के हैं कि उन्हें लोगों की आवाजाही को प्रतिबंधित करने और दो से अधिक लोगों के जुटने पर उनके खिलाफ कार्रवाई करने को मजबूर होना पड़ा है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button