प्रशंसक बने सुशांत की आवाज, ट्वीटर पर ‘मैं सुशांत हूं’ कर रहा ट्रेंड

मुंबई। दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों ने सोमवार को ट्वीटर पर एक नया हैशटैग ट्रेंड कराया है। इसके साथ ही प्रशंसकों ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वह सुशांत की ओर से उनकी आवाज बनकर बोलते रहेंगे और उन्हें न्याय दिलाने के लिए हमेशा उनके साथ रहेंगे।

ट्वीटर पर सोमवार को #IAmSushant (मैं सुशांत हूं) ट्रेंड करता रहा, इस दौरान सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों ने फिर से इस बात को दोहराया कि दिवंगत अभिनेता ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनकी हत्या कर दी गई है।
कुछ प्रशंसकों ने कहा कि वे दिवंगत अभिनेता की प्रेमिका रिया को ट्रोल करना जारी रखेंगे, जिन पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है। सुशांत के प्रशंसक रिया का नार्को टेस्ट कराए जाने की भी मांग कर रहे हैं।
सुशांत के एक प्रशंसक ने ट्वीट किया, “सुशांत अब देखने के लिए हमारे साथ नहीं हैं। बहुत दुख की बात है। एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा था कि उनके पास क्रेजी फैन्स (दीवाने और उत्साहपूर्ण प्रशंसक) नहीं हैं। हम तब अपने प्यार को दिखाने में नाकाम रहे, जब वह हमारे साथ थे। #IAmSushant।”
एक अन्य प्रशंसक ने कहा, “सभी नारीवादियों के लिए मेरी क्षमा याचना। मैं रिया ताई को ट्रोल करना या गाली देना बंद नहीं करने वाला हूं। उसने सुशांत का कत्ल किया है। #IAmSushant।”
दिवंगत अभिनेता के एक प्रशंसक ने लिखा, “मैं अपने जीवन में खुश था। मैं कभी भी उदास नहीं हुआ। मैंने हर किसी को खुश रखने की कोशिश की, मैंने दूसरे की मदद करने की कोशिश की और यह मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता कि मैं उन्हें जानता हूं या नहीं। मुझे किसी से नफरत नहीं की। #IAmSushant।”
एक प्रशंसक ने ट्वीट किया, “#IAmSushant मैं ड्रग्स का आदी (एडिक्ट) नहीं हूं और न ही कभी ड्रग्स लिया है। मैं अवसाद में नहीं हूं! मैं बाइपोलर नहीं हूं! मैं क्लौस्ट्रफोबिक नहीं हूं! मैंने आत्महत्या नहीं की! मेरी हत्या कर दी गई!! मुझे न्याय चाहिए!”
इस बीच सोमवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की एक टीम ने सुशांत के फ्लैट का फिर से दौरा किया, जबकि एक अन्य टीम ने दिवंगत अभिनेता की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक और पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी से पूछताछ की।
The post प्रशंसक बने सुशांत की आवाज, ट्वीटर पर ‘मैं सुशांत हूं’ कर रहा ट्रेंड appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button