प्रयागराज में युवक की हत्या, बगीचे में मिला शव

प्रयागराज, 29 जुलाई। नवाबगंज थाना क्षेत्र के पसियापुर शाहपुर गांव में बुधवार की सुबह एक बगीचे में युवक का शव पाया गया। हत्या की आशंका जतायी जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि अब तक मौत के कारणों का पता नहीं लग सका है।

नवाबगंज के पसियापुर शाहपुर गांव निवासी शाहिल सरोज (18) पुत्र राम सेवक गांव के बाहर स्थित आम के बगीचे की रखवाली करता था। परिजनों ने बताया कि मंगलवार की रात घर से भोजन करके बगीचे में सोने के लिए चला गया। बुधवार की सुबह परिवार के लोग बाग में पहुंचे तो वह मृत मिला। उसके नाक और कान से खून निकला हुआ दिखाई दिया। परिजनों ने हत्या की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस कहना है कि परिवार के लोगों ने अबतक कोई तहरीर नहीं दी है। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है। लेकिन जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती, तबतक स्पष्ट नहीं हो पाया है। अपर पुलिस अधीक्षक गंगा पार नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि एक युवक का शव सुबह घर से लगभग पांच सौ मीटर दूर स्थित बगीचे में पाया गया है। मामले की जांच जारी है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button