प्रयागराज के हनुमान मंदिर में प्रियंका ने किए दर्शन, गंगा पूजन के बाद नाव से हुई रवाना

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सोमवार को प्रयागराज में हनुमान मंदिर के दर्शन के साथ गंगा पूजन भी किया। इसके बाद वह मंदिर के बाहर कार्यकर्तार्ओं से भेंट कर मनइया घाट से सीधा नाव में सवार होकर गंगा यात्रा के लिए रवाना हो गईं।
प्रियंका गांधी ने इससे पहले अक्षय वट के भी दर्शन किए। प्रियंका सड़क मार्ग से मनइया घाट पहुंची थीं, जहां से उन्होंने स्टीमर से गंगा यात्रा शुरू की। कार्यकर्ता प्रियंका गांधी के आने का मनइया घाट और संगम नोज पर इंतजार करते दिखाई दिए। प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर भी संगम नोज पहुंचे।

इस दौरान नाव पर चर्चा का कार्यक्रम रखा गया है। कुछ युवाओं व छात्र-छात्राओं के प्रतिनिधि मंडल के साथ वह गरीबी, बेरोजगारी व पिछड़ेपन के मुद्दों, उद्योगों की खस्ताहाली पर चर्चा करेंगी। प्रयागराज से वाराणसी तक तीन दिवसीय गंगायात्रा के दौरान प्रियंका संसदीय सीटों के नेताओं, संभावित उम्मीदवारों से भी चर्चा करेंगी।
गौरतलब है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान शुरू कर दिया है। वह तीन दिवसीय दौरे के तहत प्रयागराज और वाराणसी में प्रचार करेंगी। प्रचार का आगाज प्रियंका ने गंगा यात्रा के साथ किया है। वह प्रयागराज से गंगा नदी में नौका यात्रा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी जाएंगी। इस दौरान वह घाटों पर रुकेंगी और गांवों की गलियों में घूमकर लोगों से संवाद स्थापित करेंगी।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button