प्रमुख अध्यादेशों पर अपना रुख तय करने के लिए कांग्रेस ने गठित की 5 सदस्यीय समिति

कांग्रेस ने केंद्र सरकार की ओर से जारी किए गए प्रमुख अध्यादेशों पर चर्चा और पार्टी का रुख तय करने के लिए 5 सदस्यीय समिति का गठन किया है. इस बाबत बुधवार को पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से लेटर जारी किया गया है.
केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी बयान के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा गठित इस समिति के संयोजक जयराम रमेश होंगे. जयराम रमेश के अलावा पार्टी के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम और दिग्विजय सिंह को समिति का सदस्य बनाया गया है. इसके साथ ही लोकसभा सदस्य गौरव गोगोई और डॉक्टर अमर सिंह भी समिति में शामिल किए गए हैं.

Congress has constituted a 5-member committee to discuss and formulate the Party’s stand on key ordinances promulgated by the Central Government pic.twitter.com/Kt1G4zAUwW
— ANI (@ANI) August 26, 2020

इससे पहले बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने नीट और जेईई परीक्षा को लेकर सात गैर-बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाई. इस बैठक में शामिल सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने कोरोना काल में नीट और जेईई की परीक्षा टालने की मांग की.
इसके बाद राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने तय किया कि वे सितंबर में प्रस्तावित नीट और जेईई परीक्षा के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button