प्रदेश वार्ता : यहां मिलेगी आपको उत्‍तर प्रदेश की हर छोटी से बड़ी खबर

लखनऊ : बैकुंठ धाम में कोरोना शवों का जमावड़ा। हर दिन अधिकतम 15 शव आ रहे है। अंतिम संस्कार के लिए करना पड़ रहा इंतजार। विद्युत शवदाह गृह में कई जिलों से आ रहे है शव।

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने कोविड-19 के रोगियों की रिकवरी दर को और बेहतर करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि वृद्धजन, बच्चों, गर्भवती महिलाओं, बीमार तथा कमजोर व्यक्तियों की मेडिकल टेस्टिंग का कार्य प्राथमिकता पर किया जाए।

लखनऊ : ADG EOW अभय प्रसाद व उनकी पत्नी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव।

लखनऊ : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने लोधी एस्टेट स्थित आवास को खाली किया, प्रियंका फिलहाल परिवार के साथ गुरुग्राम में शिफ्ट हुई हैं। गुरुग्राम के सुखदेव विहार में शिफ्ट हुई हैं, सांसद अनिल बलूनी को प्रियंका का बगंला मिला। लखनऊ में प्रियंका गांधी का आवास आवंटित किया गया है।

लखनऊ : रक्षाबंधन के त्यौहार के लिए कल से स्पेशल बस सेवा होगी शुरू। परिवहन निगम ने 5 हजार अतिरिक्त बसों की व्यवस्था की। लखनऊ में चलेंगी 565 बसें। जिसमें 70 एसी बसें भी होंगी शामिल। बुधवार से आने वाली 5 अगस्त तक होगा अतिरिक्त बसों का संचालन।

लखनऊ : यूपी में आगामी 9 अगस्त को बीएड की प्रवेश परीक्षा होने वाली है। प्रदेश में कोरोना की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है। अलग-अलग शिक्षण संस्थानों से भी कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं। प्रियंका गांधी ने यूपी सरकार से आग्रह है कि मौजूदा परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए, परीक्षा के कार्यक्रम पर पुनः सोच-विचार करें। बता दें कि 4.5 लाख विद्यार्थी परीक्षा में शामिल होंगे।

लखनऊ : अयोध्या राम मंदिर निर्माण में लखनऊ की माटी भी भेजी जाएगी। मंदिर निर्माण के लिए ऐशबाग राम लीला मैदान की खोदी जाएगी मिट्टी। अयोध्या शोध संस्थान के माध्यम से पांच अगस्‍त को भेजी जाएगी मिट्टी। वैदिक मंत्रोच्चारण के बीच खोदी जाएगी मिट्टी। भूमि पूजन के दिन लखनऊ के रामलीला मैदान में होगा पूजन हवन। रामलीला कमेटी करेगी आयोजन।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button