प्रत्याशी घोषित होने के बाद राजनाथ का प्रथम लखनऊ दौरा 24 मार्च को

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कद्दावर वरिष्ठ नेता व वर्तमान गृहमंत्री राजनाथ सिंह के नाम पर अंतिम मुहर लग चुकी है। लखनऊ से प्रत्याशी बनाए जाने के बाद वह पहली बार लखनऊ 24 मार्च को आ रहे हैं। यहां वह एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। वहीं, यहां के राजनीतिक धूरंधरों से मुलाकत करेंगे।
शुक्रवार को भाजपा अवध क्षेत्र के सह मीडिया प्रभारी सरदार सतवीर सिंह ने बताया कि शहर में पंजाबी सिख एसोसिएशन की ओर से होला मोहल्ला और पंजाबी सांस्कृतिक मिलन समारोह शहर 24 मार्च को आयाजित होगा। यह आयोजन पैलेस वीआइपी रोड के निकट अवध हॉस्पिटल चौराहे पर होगा।जिसमें बतौर मुख्य अतिथि गृहमंत्री राजनाथ सिंह शिरकत करेंगे। प्रत्याशी घोषित होने के बाद वह पहली बार लखनऊ में होंगे।
गुरुवार को भाजपा की केन्द्रीय चुनाव समिति के सचिव व केन्द्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने लोकसभा चुनाव में उतरने वाले प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की।
जिसमें 184 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की। सीटों में हेर—फेर की तमाम चर्चाओं के बीच राजनाथ का नाम आखिरश: लखनऊ के लिए दोबारा चुना गया। वह यहां से दूसरी बार प्रत्याशी चुनाव लड़ेंगे। राजनाथ सिंह के नाम की घोषणा के बाद लखनऊवासियों में जोश का माहौल है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button