प्रकाश जावड़ेकर ने कहा मैं देख रहा हूं रामायण तो फराह खान बोलीं- आप घर में आराम से बैठे हैं और मजदूर..

नई दिल्ली। देशव्यापी 21 दिनों के लॉकडाउन में केंद्र सरकार ने लोगों के मनोरंजन का भी ख्याल रखते हुए आज (शनिवार) से फेमस टीवी सीरियल रामायण और महाभारत का प्रसारण फिर से शुरू कर दिया है। इन धारावाहिकों को आप दूरदर्शन राष्ट्रीय चैनल पर देख सकते हैं। 90 के दशक के इन धारावाहिकों को देखकर लोगों में एक बार फिर पुरानी यादें ताजा हो गईं। खुद केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट कर रामायण देखने की बात कही और अपना अनुभव शेयर किया। प्रकाश जावड़ेकर के ट्वीट पर संजय खान की बेटी फराह खान अली का रिएक्शन अब वायरल हो रहा है।
गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों पर काबू पाने के लिए मोदी सरकार ने 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया है। इस दौरान लोगों के घरों से बाहर निकलने पर पाबंदी लगाई गई है और नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। ऐसे में लोग अपने घरों में बोर ना हों इसलिए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने लोगों की मांग को देखते हुए डीडी नेशनल पर ‘रामायण’ और ‘महाभारत’ के प्रसारण की जानकारी दी थी।
शनिवार को सुबह 9 बजे जब रामायण का पहला एपिसोड टेलीकास्ट हुआ तो प्रकाश जावड़ेकर भी इसका लुफ्त उठा रहे थे। रामायण देखते हुए केंद्रीय मंत्री ने अपने एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं रामायण देख रहा हूं और आप…।’ हालांकि कुछ देर बाद उन्होंने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया। प्रकाश जावड़ेकर के इस ट्वीट कर कई सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन सामने आए हैं लेकिन इनमें फराह खान अली का कमेंट अब सुर्खियों में आ गया है।
प्रकाश जावड़ेकर के ट्वीट पर फराह खान अली ने लिखा, ‘मैं आपको घर पर आराम से बैठा हुआ देख रही हूं जबकि इस समय देशभर के प्रवासी श्रमिक भोजन और पानी के बिना मीलों की यात्रा करते हुए अपने गांवों की ओर पैदल जा रहे हैं।’ बता दें कि फराह खान अली ने अपने ट्वीट के माध्यम से घर वापसी के लिए मजबूर मजदूरों को लेकर प्रकाश जावड़ेकर पर निशाना साधा है। कोरोना वायरस के कारण लागू किए गए लॉकडाउन से उनके सामने भोजन और पानी का इंतजाम करना बड़ी समस्या बन गया है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button