प्यार बांटने वाली राधे मां के लिए चले थप्पड़

14-1442207324-omji-maharaj-sadhvi-deepa-300x225इसके बाद ओमजी भी आपा खो बैठे और दीपा शर्मा पर हाथ उठा दिया। प्रोग्राम में ओमजी महाराज राधे मां का बचाव कर रहे थे। उनके साथ साध्वी दीपा शर्मा और ज्योतिषाचार्य वाई. राखी बतौर पैनल बैठी थीं। चैनल ने इस घटना की निंदा की।

ओम जी ने कहा, आप राधे मां की कैसे आलोचना कर सकती हैं। पहले आप अपने को सुधारिए। जब राखी बाई ने विरोध किया तो उन्होंने कहा कि वह शो में एक और अतिथि दीपा शर्मा के बारे में कह रहे हैं। चैनल के अनुसार दीपा शर्मा धर्म गुरू हैं।

ओम जी ने शर्मा के पारिवारिक जीवन के बारे में कुछ कथित विवादों का जिक्र किया। इस बात से शर्मा नाराज हो गईं और ओम जी से उलझ गयीं। शर्मा ने चेतावनी देते हुए कहा, तमीज से बात करिए। इसके बाद उन्होंने ओम जी को थप्पड़ मार दिया।

ओम जी ने भी पलटवार करते हुए एक थप्पड़ लगा दिया और कहा, तू क्या मारेगी। इस बीच चैनल ने इस घटना की निंदा की और कहा, हम अपने शो में जिम्मेदार लोगों को बुलाते हैं। हम उनसे ऐसे व्यवहार की उम्मीद नहीं करते और इसकी निंदा करते हैं। ब्राडकास्टर्स एडिटर्स एसोसिएशन के महासचिव एन के सिंह ने भी इस घटना की निंदा की। उन्होंने कहा कि ऐसे शो का मकसद दोनों पक्षों की ओर से सूचना देना है ताकि दर्शक खुद ही फैसला कर सकें। यह शर्मनाक है।

 

Back to top button