प्यार पर लगा पहरा तो अंजाम ऐसा हुआ कि लोग देने लगे गालियां

जुबिली न्यूज़ डेस्क
लखनऊ। प्यार पर पहरा लगने के बाद प्रेमी युगल ने जान देने का प्लान बनाया। इसके लिए दोनों एक तालाब में कूदे लेकिन अचानक प्रेमी का मन बदल गया।
वह खुद तो तैर का बाहर आ गया, लेकिन प्रेमिका की डूबने से मौत हो गई। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ स्तिथ मुबारकपुर थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें प्यार के पवित्र रिश्ते को भी लोग गालियां दे रहे हैं।
इलाके में एक किशोरी संदिग्ध हालत में घर से गायब हुई थी। इस बीच उसका शव इलाके के एक स्कूल के पीछे पोखरे में मिलने से हड़कंप मच गया। गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने सठियांव चौराहे पर आजमगढ़- बलिया मार्ग जाम कर दिया।
ये भी पढ़े: EDITORs TALK : बिहार में दंगल शुरू
ये भी पढ़े: बड़ी खबर : अब इसने छोड़ी दुनिया

ये भी पढ़े: धोनी को लेकर एन श्रीनिवासन का बड़ा खुलासा
ये भी पढ़े: ATM से पैसे निकालने के नियम बदले, जान लें नहीं तो लगेगा जुर्माना
पुलिस छानबीन में पता चला कि मुबारकपुर थाना क्षेत्र में जिस किशोरी का शव पोखरे से बरामद हुआ है, वह अपने प्रेमी के साथ आत्महत्या की नीयत से उसमें कूदी थी, ऐन वक्त पर प्रेमी का इरादा बदल गया तो वह तैर कर बाहर आ गया। प्रेमिका को भी बचाने का उसने प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो सका।
प्रेमिका को बचाने में नाकाम रहने पर प्रेमी भाग कर कप्तानगंज थाना क्षेत्र स्थित अपने घर चला गया। अगले दिन युवती के पिता और परिजनों ने उसके खिलाफ थाने में तहरीर दी तो पुलिस उसे पकड़ कर थाने लाई और तब से अब तक उसे हिरासत में लिया हुआ है।
बता दें कि शनिवार की रात अचानक ही दोनों लापता हुए थे। मरने के पहले प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की मांग भरी और फिर दोनों ने पोखरी में छलांग लगा दी। अचानक प्रेमी का मन बदल गया और वह पहले प्रेमिका को बचाने का प्रयास किया लेकिन जब उसे डूबने से बचाने में सफल नहीं हुआ तो खुद तैर कर बाहर आया और भाग कर घर पहुंच गया।
ये भी पढ़े: हम खुद क्यों मूर्ति नहीं बन जाते
ये भी पढ़े: क्या बिहार की राजनीति में कोई अंडर करंट दौड़ रहा है

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button