पूर्व IAS अधिकारी का ट्वीट- इस IPS अधिकारी से डरते हैं CM योगी

जुबिली न्यूज़ डेस्क
पूर्व आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह ने एकबार फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ नया मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने ट्विट कर आईपीएस कलानिधि के बहाने सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है
सूर्य प्रताप सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, एक IPS हैं ‘कलानिधि नैथानी’, उत्तराखंड से होने की वजह से योगी आदित्यनाथ के खास हैं, खुद को डोभाल के रिश्तेदार बताते हैं इसलिए शायद मुख्यमंत्री डरते हैं उनसे। उनके लखनऊ रहते विवेक तिवारी हत्याकांड हुआ, कमलेश तिवारी की हत्या हुई, अब गाजियाबाद में कीर्तिमान बना रहे हैं। ऐक्शन कब?
गौरतलब है कि एसपी सिंह लगातार योगी सरकार पर हमलावर हैं। इससे पहले वो स्वास्थ्य और कानून व्यवस्था को लेकर भी सरकार को घेर चुके हैं।।।चर्चित विकास दुबे के मामले में भी सिंह ने योगी सरकार में गृह सचिव अवनीश अवस्थी की भूमिका पर सवाल उठाए थे। एसपी सिंह के लगातार हमलवार रहने के चलते उन पर मुक़दमे भी दर्ज कराए गए हैं।
ट्विटर पर ट्रेंड कराया #PresidentRuleInUP
पिछले कुछ समय से सूर्य प्रताप सिंह लगातार तीखे हमले की वजह से चर्चा में हैं। हाल ही में ट्विटर पर कानपुर में लैब टेक्नीशियन संजीत यादव के अपरहण और हत्या के बाद ट्वीटर पर #PresidentRuleInUP ट्रेंड होता रहा। बता दें कि सूर्य प्रताप सिंह ने ही यूपी में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने को लेकर सबसे पहले #PresidentRuleInUP लिखकर ट्वीट किया था। इसके बाद महज कुछ ही देर में हजारों की संख्या में ट्वीट्स किए गए।
यह भी पढ़ें : महिलाएं आखिर क्यों इंस्टाग्राम पर कर रही ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर
यह भी पढ़ें : बकरीद पर BJP विधायक का विवादित बयान, कहा, ‘कुर्बानी देनी है, तो अपने बच्चों की दें’

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button