पुलिस से होशियारी युवक को पड़ी भारी, फोन कर मंगवाया समोसा, डीएम ने साफ़ करवाया नाली

रामपुर : उत्तर प्रदेश के रामपुर में पुलिस से होशियारी एक युवक को भारी पड़ गयी, जिसके बाद पुलिस ने उसे बढिया सबक सिखाया। दरअसल देश में कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते लॉकडाउन है। लोगों को अपने घरों में रहने की हिदायत दी गयी है। ऐसे में पीएम मोदी के फरमान के बाद पुलिस प्रशासन की चुनौती और भी बढ़ गयी है। लेकिन कुछ लोग हैं कि इस मुश्किल दौर में भी मस्ती के मूड में ही हैं और अपनी हरकतों से पुलिस के लिये नई मुसीबत पैदा कर रहे है।
कुछ ऐसा ही मामला उत्तर रामपुर में सामने आया है, यहां एक युवक ने फोन करके पुलिस से समोसे की डिमांड कर डाली। पुलिसकर्मियों ने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना। जिसके बाद उसके घर पर समोसे तो पहुंचा दिये गये। लेकिन उसके बाद जब जिलाधिकारी को मामला पता चला तो उसे उन्होने सबक सिखाने की ठान ली।
जिलाधिकारी अंजनेय कुमार सिंह ने युवक को घर से बुलवाया और उससे गलियों के नाले साफ करवाए। जिसके बाद उन्होने पूरे मामले को ट्विटर पर भी अपलोड कर दिया। उन्होने कहा है कि गैर जरूरी मांग के लिये प्रशासन के लिये मुश्किल पैदा करने वाले शख्स से सोशल सर्विस के तहत नाली साफ करने का काम कराया गया।
आपको बतादे कि कोरोना वायरस जैसी महामारी ने लोगों की नींद उड़ा कर रख दी है। देश मे कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ रही है। वहीं मौतों का सिलसिला भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है। जिसके बाद पुलिस और प्रशासन लगातार हर रोज नई चुनौतियों का सामना कर रहे हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button