पुलिस के हत्थे चढ़े सात एटीएम हैकर, आरोपियों के पास से मिले पांच ATM कार्ड और मोबाइल

कानपुर। एटीएम को हैक कर रकम निकालने वाले गैंग को महाराजपुर पुलिस ने धर दबोचा। पुलिस ने आरोपितों के पास से दो लग्जरी कार, पांच एटीएम कार्ड और 3 मोबाइल बरामद किए हैं। पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपितों में पांच के खिलाफ पहले से ही एटीएम हैकिंग कर रकम निकालने समेत अन्य मामले दर्ज हैं।

महाराजपुर एसओ राघवेंद्र सिंह ने बताया कि बीती रात को दो लग्जरी कारों में सवार सात लोग सिकठिया चौराहे से निकल रहे थे। तभी रास्ते से निकलने को लेकर आरोपितों का एक टैम्पो चालक से झगड़ा हो गया था। आरोपित टैम्पो चालक से नशे की हालत में झगड़ने के साथ सड़क से जाने वाली महिलाओं से छेड़खानी भी कर रहे थे। जिस पर इलाके के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपितों नशे की हालत में पाया तो उनकी कार की तलाशी ली। जिसमे शराब की बोतल, हॉकी व डंडे समेत एटीएम कार्ड मिले थे। जिसके बाद पुलिस आरोपितों को थाने लाई और पूछताछ की। पूछताछ में आरोपितों ने एटीएम को हैक कर रकम निकालने की बात कबूली।

महाराजपुर एसओ ने बताया कि आरोपितों ने अपने नाम रायपुर गांव नर्वल निवासी शिवा उर्फ गोलू, दीपक, अमित उर्फ़ जगदीश, आशू उर्फ अर्जुन सिंह, अहिरवां राजा मार्केट निवासी अंकित, जूही निवासी किशन और बिठूर निवासी राजीव पाल बताया। आरोपितों ने बताया कि वह पिछले कई सालों से घूम घूमकर एटीएम मशीन हैक कर रकम निकालने का काम कर रहे हैं। पुलिस के अनुसार सात आरोपितों में आशू उर्फ अर्जुन सिंह, राजीव, अंकित, किशन और अमित उर्फ जगदीश पर पहले से ही एटीएम हैकिंग करने के मामले दर्ज हैं। महाराजपुर एसओ के अनुसार आरोपितों के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट व एटीएम हैकिंग करने का मामला दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button