पुलवामा में सुरक्षाबलों ने मार गिराए तीन आतंकी, एक जवान शहीद

जुबिली न्यूज़ डेस्क
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। यहां के जदुरा इलाके में भारतीय सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया है।बीते 24 घंटे के अंदर ये दूसरा एनकाउंटर है। सेना के अनुसार दक्षिण कश्मीर के पुलवामा के जदूरा गांव में सुरक्षा बलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया है। बताया जा रहा है कि ऑपरेशन में गंभीर रूप से घायल एक जवान भी शहीद हो गया है।
जम्मू-कश्मीर पुलिस का कहना है कि पुलवामा के जदूरा इलाके में देर रात को सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 3 आतंकी मारे गए और एक जवान शहीद हो गया है। फिलहाल अभी सर्च ऑपरेशन जारी है।घटनास्थल से आपत्तिजनक सामान और हथियार बरामद हुए हैं।

#UPDATE: One soldier who was critically injured has succumbed to his injuries in an encounter that started last night in Zadoora area of Pulwama. Joint operation in progress: PRO Defence, Srinagar https://t.co/dX8P0q1ltT
— ANI (@ANI) August 29, 2020
बता दें कि शुक्रवार को शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। ये मुठभेड़ शोपियां के किलूरा इलाके में हुई थी।इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 4 आतकियों को ढेर कर दिया था। जबकि एक आतंकी ने सरेंडर किया था। इस तरह से सुरक्षाबलों ने 24 घंटे के अंदर जम्मू-कश्मीर में 7 आतंकियों को मार गिराया है।
ये भी पढ़े : गांव में पेयजल आपूर्ति का श्रेय सुषमाजी को
ये भी पढ़े : MP : कमलनाथ क्यों पड़ सकते हैं शिवराज पर भारी
इस मामले में कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने बताया था कि मारे गए आतंकी में सुहैब भी शामिल है जो सरपंच नासिर की हत्या में शामिल था। इसके पास से सुरक्षाबलों ने 2 एके-47 राइफल और तीन पिस्टल बरामद किए थे।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button