पीलीभीत में आया कोरोना का पहला पॉजिटिव केस

पीलीभीत: पीलीभीत में कोरोना वायरस का पहला पॉजिटिव मामला सामने आया है। इसकी पु‎ष्टि जिलाधिकारी ने की। बता दें अभी कुछ दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव महिला सऊदी अरब से उमरा कर लौटी थी। कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। आनन-फानन में विभाग संक्रमित महिला के परिजनों और उसके संपर्क में आए लोगों की तलाश कर उन्हें आइसोलेशन वार्ड में एडमिट कराने में जुट गया है।
इससे पहले जनता कर्फ्यू को अपार समर्थन मिलने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी के 15 जिलों में लॉकडाउन घोषित किया था। इसके बाद इस लिस्ट में पीलीभीत जिले को भी शामिल किया गया था। अब कोरोना पॉजिटिव मरीज के मिलने पर पूरा जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर है और इलाके को सेनेटाइज करने में जुट गया है। हाला‎कि इससे पहले लखीमपुर खीरी के एक शख्स में भी कोरोनावायरस की पुष्टि हुई थी, जिसका इलाज लखनऊ के केजीएमयू में चल रहा है।
बताया गया ‎कि पीलीभीत की एक महिला में कोरोनावायरस की पुष्टि होने के बाद यूपी में इससे संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 30 हो गई है। वहीं प्रदेश में अभी तक 11 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं। बताया गया ‎कि आगरा में 8, गाजियाबाद में 2, नोएडा में 8, लखनऊ में 8, लखीमपुर खीरी, पीलीभीत, मुरादाबाद और वाराणसी में एक-एक मरीजों में कोरोना को पुष्टि हुई है।

Loading...
loading...
Loading...