पीएम मोदी को लेकर चिंतित है अनुपम खेर की मां, कही ये इमोशनल बात, देखें पूरी ​विडियो

केंद्र सरकार भी देश के नागरिकों को इस मुश्किल कि घड़ी में साथ लेकर चल रही है। वहीं लोगों के मन भी प्रधानमंत्री मोदी के लिये प्रेम दिखाई देता है। लोग अपना प्रेम सोशल मीडिया पर व्यक्त भी कर रहे हैं।
कोरोनावायरस के इस भयानक संकट के दौर में एक्टर अनुपम की मां ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक विडियो शेयर किया है। इस विडियो में वो बता रहीं हैं कि कैसे उन्हें देश भर की सुरक्षा के लिए चिंतित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चिंता सता रही है।
‘हमें ऐसा प्रधानमंत्री कभी नहीं मिलेगा’
इस वायरल वीडियो में अनुपम की मां दुलारी बोल रही हैं, “इतना ये मोदी साब हमारे लिए बोलते हैं तो हमें भी उसके लिए बोलना चाहिए कि तू भी अपना परहेज कर ले। हम तेरे लिए दुआ करते हैं, मैं कहती हूं कि बहुत दुआ है इसके लिए कि इतना परेशान है हमारे लिए। मैं भी इसके लिए बहुत परेशान हूं कि ये ठीकठाक रहे। हमारा ऐसा मंत्री कभी नहीं मिलेगा। कहीं नहीं मिलेगा। सच्ची भगवान इसको ठीकठाक रखे। और हाथ जोड़के बोलता है। हाथ कौन जोड़ता है दुनिया में, सच में पता नहीं कैसे लोग दुनिया में हैं, समझ ही नहीं आती लोगों की।”

आदरणीय प्रधानमंत्री @narendramodi ji!! देश भर की माताओं की तरह मेरी माँ भी आपके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित है। कह रही है आप 130 करोड़ देशवासियों के लिए परेशान है। लेकिन आपका ख़्याल कौन रख रहा है। ये बोलते बोलते माँ रुआंसी भी हुई। Please take care. हम सब भी हाथ जोड़ रहे है। pic.twitter.com/kfeEwEZ8jm
— Anupam Kher (@AnupamPKher) March 26, 2020

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button