पीएम मोदी के गढ़ में सीएम योगी आज करेंगे विजय संकल्प सभा

वाराणसी। लोकसभा चुनाव 2019 की धुरी काशी बन चुकी है। पीएम मोदी के वाराणसी से चुनाव मैदान में उतरने की घोषणा के बाद बीजेपी ने तैयारी तेज कर दी है। मोदी के चुनाव-प्रचार को धार देने सीएम योगी मंगलवार यानी आज विजय संकल्प सभा कर प्रचार अभियान की शुरूआत करेंगे। सीएम पहले काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन व आशीर्वाद लेने के बाद विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे।
ये भी पढ़ें :-इन्होंने दिया राहुल गांधी को हर गरीब के खाते में 72 हजार डालने का आइडिया 
आपको बता दें 26 मार्च यानी आज सीएम योगी की जनसभा के लिए 32 फीट लंबा और 20 फीट चौड़ा मंच तैयार किया गया है। उनके साथ प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन भी मौजूद रहेंगे। प्रदेश में 24 मार्च से भाजपा के चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत हो चुकी है।
ये भी पढ़ें :-BJP ने किया स्टार प्रचारकों का ऐलान, आडवाणी और जोशी का नाम का लिस्ट में नाम नही 
जानकारी के मुताबिक काशी क्षेत्र के 12 लोकसभा क्षेत्रों में 26 मार्च को विजय संकल्प सभाएं होंगी। इसके लिए अलग-अलग पार्टी पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई है। पूर्वांचल में पहले दिन मिर्जापुर में राज्यमंत्री डॉ. नीलकंठ तिवारी और गाजीपुर में केंद्रीय राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने विजय संकल्प सभा की थी। प्रियंका के जाने के बाद भाजपा का पहला बड़ा आयोजन विजय संकल्प सभा होने जा रही है। इस कार्यक्रम पर सभी की निगाहें लगी हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button