पीएम मोदी का सबसे बड़ा फैन आया सोनू के साथ, बोला – ‘तुझमें है दम, जय हो सोनू निगम’

नई दिल्ली। हाल ही बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के अज़ान पर दिए गए बयान पर बवाल मचा हुआ है। हर तरफ इसी की चर्चा हो रही है। कोई उनके समर्थन में है, तो कोई बयान की आलोचना कर रहा है। कई सेलिब्रिटीज और राजनेताओं ने इसपर बयान दिया है। इसी बीच अब दिग्गज एक्टर और बीजेपी सांसद किरन खेर के पति अनुपम खेर ने इसपर बड़ा बयान दिया है। खेर ने ट्वीट कर सोनू निगम को इसके लिए सराहा है। उन्होंने ट्वीट किया है, बंदे में हैं दम, जय हो सोनू निगम।

मूवी मसाला-जल गई सलमान की ‘ट्यूबलाइट’, उनके इस अंदाज पर फिदा हो जाएंगे आप

अजान मामले में मीका ने सोनू को कह दी ये बड़ी बात, कहा- ज्यादा दिक्कत है तो…

सोनू निगम ने अपना सिर मुंडवा लिया था

दरअसल, सोनू निगम ने एक मुस्लिम मौलवी के फतवे के जवाब में मशहूर हेयर-स्टाइलिस्ट से अपना सिर मुंडवा लिया। मौलवी ने पिछले दिनों सोनू की ओर से किए गए विवादित ट्वीट के विरोध में फतवा जारी किया था। सोनू के इसी फैसले को अनुपम खेर ने अपने ट्वीट के जरिए सराहा है। बता दें सोनू ने अपने ट्वीट के जरिए मस्जिदों में सुबह लाउडस्पीकरों पर होने वाली अज़ान पर ट्वीट किया था। सोमवार को किए गए सोनू के ट्वीट के विरोध में कोलकाता के रहने वाले सैयद शा आतिफ अली अल कादरी ने उनके खिलाफ फतवा जारी किया था। कादरी ने कहा था कि सोनू के सिर के बाल काटने वाले शख्स को 10 लाख रूपए दिए जाएंगे।

क्या कहा था सोनू ने

सोनू निगम ने ट्विटर पर लिखा था, ‘ऊपरवाले सभी को सलामत रखो। सुबह अज़ान के कारण मजबूरन उठना पड़ता है। आखिर भारत में ऐसी धार्मिक रीतियों को कब तक ढोना पड़ेगा। जिस वक्त इस्लाम की स्थापना हुई, बिजली नहीं थी। फिर हम एडिसन के आविष्कासर के साथ ऐसा बवाल क्यों मचा रहे हैं। इसके बाद से सोनू बार-बार यह कह चुके हैं कि उन्होंने सिर्फ अजान के खिलाफ नहीं बोला है।

पूरी दुनिया से साभार…

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button