पीएम मोदी का बड़ा बयान: नामदार क्या जानें कामदार का दर्द

यहां के बलियापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्र सरकार के 18 हजार गांवों में बिजली पहुंचाने के दावे को लेकर विपक्ष को जमकर कोसा. पीएम ने कहा नामदार कभी कामदार का दर्द नहीं समझ सकते.पीएम ने यह बात 27 हजार करोड़ रुपये की विकास योजनाओं का शिलान्यास करने के बाद आयोजित सभा में कही.पीएम मोदी का बड़ा बयान: नामदार क्या जानें कामदार का दर्द

बता दें कि इस मौके पर पीएम ने कहा कि देश की पिछली सरकारों की विफलता के कारण ही लोग अँधेरे में रहने को मजबूर हुए.मोदी केवल अमीरों के लिए काम करते है,यह आरोप लगाने वालों से उन्होंने पूछा कि इन 18 हजार गांवों में कितने अमीर रहते हैं. कुछ लोग बिजली नहीं पहुंचने की अफवाह फैला रहे हैं .लोग कैमरा लेकर सरकार के दावों की पुष्टि करने के लिए इन गांवों में जा रहे हैं.70 साल बाद चार करोड़ घरों में जहां बिजली नहीं पहुंच पाई वहां केंद्र की सौभाग्य योजना के तहत बिजली पहुंचाई जाएगी.

उल्लेखनीय है कि इस अवसर पर प्रधानमंत्री ने सिंदरी उर्वरक कारखाने एवं पतरातू सुपर ताप विद्युत संयंत्र को दुबारा शुरू करने, देवघर में एम्स खोलने, देवघर हवाईअड्डे का विस्तार तथा रांची के लिए गैस पाइपलाइन योजना की भी आधारशिला रखी.इसके अलावा राज्य में 250 जन औषधि केंद्र खोलने के सहमति पत्र पर भी दस्तखत किए गए. इस मौके पर झारखंड की राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू, मुख्यमंत्री रघुवर दास, केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे सहित कई नेता उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

लोअर पीसीएस-2015 के चयनितों को चार माह बाद भी नियुक्ति का इंतजार – राघवेन्द्र प्रताप सिंह

लखनऊ। एक ओर जहाँ सूबे की योगी आदित्यनाथ