‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में अपने नाम के इस्तेमाल से भड़के जावेद अख्तर, प्रोड्यूसर की सफाई

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के बीच रिलीज होने से पहले फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ विवादों में भी घिरती नजर आ रही है। इस फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर में बतौर गीतकार जावेद अख्तर के नाम का इस्तेमाल किया गया है। जब इसकी जानकारी जावेद अख्तर को हुई तो उन्होंने हैरानी जताई और कहा कि उन्होंने तो इस फिल्म के लिए कोई गीत लिखा ही नहीं। इसी तरह गीतकार समीर ने भी उनके नाम का इस्तेमाल करने पर हैरानी जताई है।
ये भी पढ़ें :-बीजेपी ने चौथी लिस्ट में जारी किए 11 उम्मीदवारों के नाम, कैराना से मृगांका सिंह का टिकट कटा 
फिल्म के प्रोड्यूसर ने बताया कि  इस फिल्म में मशहूर गीतकार द्वारा लिखे एक पुराने गीत का किया इस्तेमाल
इससे सोशल मीडिया में फिल्म के निर्माताओं की मंशा पर ही सवाल उठने लगे। ऐसे में फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह को सफाई देनी पड़ रही है। उन्होंने स्पष्ट किया है कि टीम ने इस फिल्म में मशहूर गीतकार द्वारा लिखे एक पुराने गीत का इस्तेमाल किया है। 74 वर्षीय गीतकार का नाम प्रसून जोशी, समीर, अभेंद्र कुमार उपाध्याय, सरदार, पैरी जी और लवराज आदि गीतकारों के साथ दिया गया है।

Am shocked to find my name on the poster of this film. Have not written any songs for it ! pic.twitter.com/tIeg2vMpVG
— Javed Akhtar (@Javedakhtarjadu) March 22, 2019

ये भी पढ़ें :-लोकसभा चुनाव से पहले बसपा को बड़ा झटका, पूर्व विधायक सहित कई नेताओं ने थमा कांग्रेस का हाथ 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में ‘1947: अर्थ’ से अख्तर का गीत ‘ईश्वर अल्लाह’ शामिल किया
संदीप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में ‘1947: अर्थ’ से अख्तर का गीत ‘ईश्वर अल्लाह’ शामिल किया गया। प्रोड्यूसर ने शनिवार को ट्विटर पर कहा, ‘हमने अपनी फिल्म में ‘1947: अर्थ’ से ‘ईश्वर अल्लाह’ और ‘दस’ फिल्म से ‘सुनो गौर से दुनिया वालों’ लिया है इसलिए हमने संबंधित गीतकारों जावेद साहब और समीर जी को श्रेय दिया है। टी सीरीज हमारी म्यूजिक पार्टनर है।
ये भी पढ़ें :-लोकसभा चुनाव 2019 : राजनाथ को उनके गढ़ में घेरेगे जितिन प्रसाद 
जावेद अख्तर ने ट्वीट किया था कि मैं इस फिल्म के पोस्टर पर अपना नाम देखकर हूं हैरान 
बता दें कि शुक्रवार को अख्तर ने ट्वीट किया था कि मैं इस फिल्म के पोस्टर पर अपना नाम देखकर हैरान हूं। मैंने इसके लिए कोई गीत नहीं लिखा। इस ट्वीट को उनकी पत्नी शबाना आजमी और बेटे फरहान अख्तर ने री-ट्वीट किया है। उमंग कुमार के निर्देशन और विवेक ओबरॉय के मुख्य किरदार वाली फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ आगामी पांच अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म के कलाकारों में बोमन ईरानी, मनोज जोशी, जरीना वहाब और प्रशांत नारायणन भी शामिल हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button