पहले की पत्नी की हत्या फिर खुद फांसी लगाकर दी जान, लाशों के बीच रोती रही मासूम बच्ची

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है, जहां एक होटल में एक पति-पत्नी का शव बदामद हुआ है और एक बच्ची मिली हैं, जिसे मारने की कोशिश की गई थी। पुलिस का कहना है कि यह ख़ुदकुशी का मामला लग रहा है. बताया जा रहा है कि पहले पति ने अपनी पत्नी का क़त्ल किया, फिर खुद फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली.  सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को कमरे में एक बच्ची मिली जिसे मारने की कोशिश की गई थी, किन्तु वो बच गई. फिलहाल पुलिस ने दोनों की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर पूरे मामले की जांच आरंभ कर दी है.
मेरठ पुलिस का कहना है मृतक अरविंद, पहले इसी होटल में मैनेजर था. एक साल पहले उसने नौकरी छोड़ दी थी और दस दिन पहले ही अपने परिवार के साथ फिर से होटल में नौकरी करने लौटा था. प्रथम दृष्टया अरविंद ने पहले गला दबाकर पत्नी को मौत के घाट उतारा और फिर बेटी की भी गला दबाकर मारने की कोशिश की. बाद में खुद फंदे से लटक कर जान दे दी, किन्तु अरविंद ने ये आत्मघाती कदम क्यों उठाया, यह सवाल अभी भी पहेली बना हुआ है.
फिलहाल, मेरठ पुलिस इस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है और यह जानने का प्रयास कर रही है कि आखिरकार ऐसा क्या हुआ कि अरविंद ने पहले अपनी पत्नी की हत्या की और फिर बच्ची की हत्या करने की कोशिश कर खुदकुशी कर ली. पुलिस अधिकारियों के अनुसार, अरविंद मूल रूप से गुजरात के अहमदाबाद का निवासी है और यहां पर वह नौकरी कर रहा था.

Loading...
loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...