पर्रिकर की हालत बेहद खराब, सीएमओ कार्यालय ने दी जानकारी

पणजी। गोवा के सीएम मनोहर परिकर लंबे समय से बीमार चल रहे हैं इस वजह से बीजेपी राज्य में अपनी सरकार बचाने की कवायद करते हुए दिखी क्योंकि कांग्रेस ने राज्यपाल को पत्र लिखकर एक बार फिर से सरकार बनाने का दावा पेश किया है। दूसरी तरफ भाजपा नए सीएम  की तलाश शुरू कर दी है।
ये भी पढ़ें :-बीजेपी ने मस्जिदों में विशेष पर्यवेक्षक नियुक्ति के लिए चुनाव आयोग को लिखा पत्र 
आपको बता दें माइकल लोबो ने कहा- बैठक में किसी ने भी लीडरशिप में बदलाव की मांग नहीं की है। हम पर्रिकर के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं, लेकिन उनके बचने की उम्मीद बेहद कम है, क्योंकि वे बेहद बीमार चल रहे हैं। लेकिन, अगर कुछ होता है तो लीडरशिप में जो भी बदलाव होगा, वह भाजपा से होगा।
ये भी पढ़ें :-कांग्रेस महासचिव प्रियंका का यूपी दौरा आज, कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह 
जानकारी के मुताबिक शनिवार शाम को विधायक दल की बैठक में भाजपा विधायकों ने पार्टी के नेताओं से कहा है कि मुख्यमंत्री विधायकों में से ही एक होना चाहिए। संभावना है कि भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व गोवा में अपने दूत भेजेगा ताकि विधायकों के साथ विचार-विमर्श करके मुख्यमंत्री उम्मीदवार को फाइनल किया जा सके।वहीँ गोवा में भाजपा ने महाराष्ट्रवादी गोमंतक पार्टी, गोवा फॉरवर्ड पार्टी और तीन निर्दलीय विधायकों के साथ गठबंधन में है। गठबंधन सहयोगी गोवा फॉरवर्ड पार्टी के तीन विधायक और तीन स्वतंत्र विधायक परिकर के निजी आवास में शनिवार शाम को एकजुटता दिखाने के लिए पहुंचे थे।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button