पप्पू यादव के इस प्रहार से कटघरे में लालू परिवार, सच निकली बात तो मच जायेगा कोहराम

पटना। जन अधिकार पार्टी के संरक्षक व सासंद पप्पू यादव ने यहां सोमवार को खुद को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और राजद का असली ‘राजनीतिक वारिस’ बताते हुए कहा कि उनके (लालू) परिवार के लोगों ने ही साजिश के तहत उन्हें ‘धृतराष्ट्र’ बना दिया। उन्होंने आशंका जताते हुए कहा कि कहीं यही लोग अपनी ओछी राजनीति के लिए लालू यादव की हत्या न करवा दें।

पटना में एक संवाददाता सम्मेलन में सांसद पप्पू यादव ने पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बिहार में सामाजिक न्याय और गरीबों की शुरुआत लालू यादव और पप्पू यादव ने की, कोई अनुकंपा पर राजनीति करने वाले ‘ट्विटर ब्वॉय’ ने नहीं।
उन्होंने कहा, “लालू यादव आज जिस हाल में हैं, उसके लिए उनका परिवार ही जिम्मेवार है। हम जनहित में संघर्ष करते हैं, ट्विटर पर नहीं।”
पप्पू यादव ने मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर समीर कुमार की हत्या और उसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) हरप्रीत कौर के तबादले के लिए सफेदपोशों को जिम्मेवार ठहराया।
सांसद ने सवालिया लहजे में कहा कि आखिर अब तक शूटर की गिरफ्तारी क्यों नहीं हो सकी। उन्होंने कहा कि बिना उसकी गिरफ्तारी के सच्चाई का पता नहीं चलेगा।
मधेपुरा के सांसद ने कहा, “सरकार के मंत्री के पुत्र का समीर के साथ किस बात को लेकर झगड़ा था? मंत्री का मोबाइल बंद क्यों है? जब हरप्रीत कौर इस मामले की साजिश का पदार्फाश करना चाहती थी, तब उनका तबादला क्यों कर दिया गया।”
उन्होंने इस मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग करते हुए कहा कि बिना गहन जांच के इस मामले में दोषियों का पता लगाना संभव नहीं है।
यह भी पढ़ें:- मुख्तार अब्बास नकवी ने बताया पीएम मोदी हैं दुखी, लेकिन क्यों? जानें…
सांसद ने बिहार में हो रही अधिकतर हत्याओं की वजह जमीन की दलाली को बताते हुए कहा कि इसमें नेता व अधिकारियों की भी संलिप्तता बड़े पैमाने पर है। इनकी जमीन हड़पने की साजिश में हत्या स्वाभाविक है।
यह भी पढ़ें:- मुर्दाघर से शव लापता होने के मामले की जांच करेगी क्राइम ब्रांच, आखिर कैसे गायब हुई लाश?
पप्पू यादव ने रेत माफियाओं पर निशाना साधते हुए कहा कि इसमें सत्तापक्ष और विपक्ष दोनों मिले हुए हैं। उन्होंने कहा कि आखिर क्या कारण है कि इन माफियाओं को लेकर न सत्तापक्ष बोलता है न ही विपक्ष। उन्होंने कहा कि दोनों के आंगन इन्हीं बालू माफिया के कारण भरते हैं।
देखें वीडियो:-

The post पप्पू यादव के इस प्रहार से कटघरे में लालू परिवार, सच निकली बात तो मच जायेगा कोहराम appeared first on Live Today | Live Online News & Views.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button