पत्नी से तंग आकर पति बना…, फिर ये किया

जुबिली न्यूज़ डेस्क
नई दिल्ली। पत्नी के तानों से तंग आकर कोई किन्नर बन गया हो, ऐसा पहले कभी आपने नहीं सुना होगा। आप कहेंगे ऐसा भी होता है क्या? जी हां ये बिल्कुल सच है और ऐसा हुआ है जब एक शख्स अपनी पत्नी से तंग आकर अब किन्नर बन गया।
राजस्थान के जोधपुर में एक पति अपना लिंग बदलवाकर किन्नर बन गया और पत्नी से तलाक ले लिया। पति- पत्नी की आपसी सहमति से पारिवारिक कोर्ट में उनका तलाक हो गया। महिला की तरफ से कोर्ट में 3 साल पहले तलाक की अर्जी पेश की गई थी, जिसके बाद कोर्ट ने पूरे मुकदमे की सुनवाई के बाद लोक अदालत के जरिए दोनों पक्षों का तलाक करवा दिया।
ये भी पढ़े: ISIS आतंकी अबू यूसुफ के घर से मिले बम और विस्फोटक, गांव सील
ये भी पढ़े: Corona Update : पिछले 24 घंटे में सामने आये 69 हजार 239 मामले

महिला के मुताबिक, शादी के कुछ वक्त बाद ही पति का व्यवहार बदल गया था। महिला ने बताया कि उसे पता चला कि शादी के बाद उसके शौहर लिंग चेंज करवाकर किन्नर बन गए हैं जिसके बाद उसने पारिवारिक न्यायालय में तलाक की अर्जी दाखिल कर दी।
वहीं लिंग बदलवाकर किन्नर बने शख्स की माने तो पत्नी से लगातार झगड़े और मनमुटाव के दौरान वो रीटा बाई नाम की किन्नर से मिला और उसे अपना गुरु बना लिया। अपने गुरु के कहने पर उसने भी लिंग बदलवा लिया और पत्नी से तलाक लेने का फैसला कर लिया।
दोनों का निकाह अक्टूबर 2007 को अजमेर में हुआ था। महिला और उसका शौहर निकाह से पहले रिश्ते में कजन हुआ करते थे। निकाह के बाद 15 अप्रैल 2009 को इस जोड़े को एक बेटा भी हुआ था।
ये भी पढ़े: अब 12 भाषाओं में होगी ‘कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट’
ये भी पढ़े: इतने दिनों बाद बाजार में उपलब्ध होगी कोरोना वैक्सीन

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button