पत्नी को गोली मारने के बाद ट्रांसपोर्टर ने की खुदकुशी, ट्रांसपोर्टर की मौत, पत्नी की हालत नाजुक

लखनऊ। राजधानी के नाका थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात परिवारिक कलह में एक ट्रांसपोर्टर ने अपनी पत्नी को गोली मारने के बाद खुदकुशी कर ली। ट्रांसपोर्टर की मौके पर ही मौत हो गयी है। पत्नी की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चारबाग के पानदरीबा स्थित ब्लंट स्क्वायर अपार्टमेंट में रहने वाले ट्रांसपोर्टर अनुरूप सिंह (45) ने शराब के नशे में धुत होकर पत्नी मधु के माथे पर लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार दी। इसके बाद अनरुप ने खुद की कनपटी में गोली मारकर खुदकुशी कर ली। फायरिंग की आवाज सुनकर परिजन व आसपास के लोग एकत्र हो गये और आनन-फानन में पुलिस को सूचना देते हुए घायलों को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने अनुरूप सिंह को मृत घोषित कर दिया मधू सिंह की हालत बेहद नाजुक बतायी है। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इंस्पेक्टर नाका सुजीत कुमार दुबे ने बताया कि बेटे आर्यन से पता चला है कि उसके पिता अनुरूप सिंह ट्रांसपोर्ट का काम करते थे। पूर्णबंदी की वजह से उनका कारोबार पूरी तरह से चौपट हो गया था। परिवार आर्थिक तंगी झेल रहा था। उनपर कुछ लोगों की उधारी भी थी। इस बीच अनुरूप शराब पीने के आदी हो गया, जिसको लेकर दम्पति में आये दिन झगड़ा होता था। इंस्पेक्टर ने बताया कि घटना से जुड़े सभी पहलुओं की पड़ताल की जा रही है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button