पति ने अपनी पत्नी को उबलती चाय से जलाया, मुकदमा दर्ज

छपिया गोंडा – खोडारे थाना क्षेत्र के अल्लीपुर कस्बे में एक महिला को उसके पति तथा द्वारा उबलती हुई चाय से जलाने का मामला प्रकाश में आया है। महिला गले से नीचे से लेकर पैर तक बुरी तरह झुलस गयी। घटना बीते 12 अगस्त की सुबह खोडारे थाना क्षेत्र के अल्लीपुर बाज़ार की हैं। जहां पति गुरुप्रसाद ने किसी बात को लेकर पत्नी रेखा पर खौलती चाय उड़ेल दी।

पीड़िता के पिता सुरेंद्र कुमार निवासी थानाक्षेत्र परशुरामपुर जनपद बस्ती के तहरीर पर प्रताड़ना के मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। करीब 8 वर्ष पूर्व रेखा की शादी रामधीरज गुप्ता के छोटे बेटे गुरुप्रसाद से की थी। शादी के बाद कुछ दिनों तक रिश्ता ठीक रहा पर कभी जमीन खरीदने के नाम पर पैसा तो कभी बोलेरो गाड़ी लेने के नाम पर मायके से पैसा मांगने के लिए बेटी को प्रताड़ित किया जाता रहा।

कई बार मारपीट की घटना में खोडारे थाने से सुलह समझौते में के बाद दोनों फिर साथ रहने। बीते 16 अगस्त की सुबह बेटी रेखा ने फोन कर बताया कि उसकी हालत बहुत खराब है मिलने चले आओ। उसी दिन जब वह बेटी के घर गये तो बेटी अपने कमरे में गंभीर हालत में पड़ी थी। पूछने पर बताया कि 12 अगस्त की सुबह पति गुरुप्रसाद ने उबलती हुई चाय पूरे शरीर पर डाल दिया। ससुर रामधीरज व जेठ हजारीलाल ने हमेशा पति के गलत काम मे साथ दिया और उकसाते रहे।

नाते रिश्तेदारों की मदद से बेटी रेखा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बभनजोत ले जाकर उपचार कराया। थानाध्यक्ष प्रमोद सिंह का बताना है कि घटना की जानकारी है तहरीर मिली है दहेज उत्पीड़न तथा अन्य सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार किया गया है दो अन्य आरोपी ससुर तथा जेट की तलाश है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button