पति गया परदेस तो ससुर की बदली नीयत, करता रहा बहू से …

जुबिली न्यूज़ डेस्क
लखनऊ। पति के परदेस जाने पर ससुर की नीयत बदल गई। वह अपनी ही बहू के साथ धमकी देते हुए तीन साल तक रेप करता रहा। लॉकडाउन में जब पत्नी की पति से मुलाकात हुई तो वह उसे मायके लेकर गई। जहां रिश्ते को कलंकित करने वाले सच्चाई बताई।
इसके बाद पति और उसकी मां पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है। मामला भगलपुर के सबौर थाना क्षेत्र में दर्ज किया गया है।
ये भी पढ़े: EDITOsTALK : हमें बचा लो “राम”
ये भी पढ़े: फिर दीपों से सजेगी राम की अयोध्या, पीएम के स्वागत में ये होगी व्यवस्था

पीड़िता के मुताबिक उसका पति यूपी की राजधानी लखनऊ में वेल्डिंग मशीन चलाने का काम करता हैं, वह ससुराल में रहती है। पति के नहीं रहने का फायदा उठाकर उसका ससुर उससे जबरन अवैध संबंध बनाता रहा। पीड़िता की शादी तीन साल पहले हुई थी। उसका ससुर रिक्शा चालक है। शादी के बाद से ही उसका ससुर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा।
ये भी पढ़े: कोरोना काल में पहली सीरीज इंग्लैंड के नाम
ये भी पढ़े: कानपुर में हो क्या रहा है : एक और अपहरण और फिर …
पीड़िता का आरोप है कि इस हरकत की जानकारी घर वालों को देने की बात करती तो ससुर उसे गोली मारने और उसके मायके वालों को भी जान से मारने की धमकी दिया करता था। इस वजह से वह किसी को नहीं बता सकी।
महिला का कहना है कि लॉकडाउन में जब उसके पति का काम बंद हो गया तो वह घर आए। दो दिन पहले वह पति के साथ मायके गई तो बातचीत के दौरान उसके मायके वालों को संदेह हुआ तो सभी ने उससे पूछताछ की। जिसके बाद रिश्ते को कंलकित करने वाली सच्चाई आई।
पति और उसकी मां पीड़िता को लेकर महिला थाना पहुंचे। महिला ने 55 वर्षीय ससुर के खिलाफ केस दर्ज कराया है। केस दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई। पुलिस के मुताबिक केस दर्ज होने की खबर पर आरोपी फरार हो गया है। बता दें कि महिला को एक बेटी भी है।
ये भी पढ़े: देखें वीडियो : UP में कोविड सेंटर का ये हैं हाल
ये भी पढ़े: लाल किले के पीछे इस पार्क में युवती से हो गया गंदा काम फिर

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button