पंथाचौक मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर, एएसआई शहीद

श्रीनगर। श्रीनगर जिले के बाहरी इलाके पंथाचौक के धोबी मोहल्ला में रात भर हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने रविवार सुबह तीन आतंकवादियों को मार गिराया। इस मुठभेड़ में जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक सहायक उप निरीक्षक भी शहीद हो गया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि रात भर चली मुठभेड़ में रविवार सुबह तीन आतंकवादी मारे गए और हथियार व गोला-बारूद सहित तीनों आतंकवादियों के शव बरामद कर लिया गए हैं। वहीं मुठभेड़ में कार्गाे श्रीनगर के घायल हुए एएसआई बाबू राम ने बीबी कैंट अस्पताल श्रीनगर में अपने घावों का ताव न सहते हुए दम तोड़ दिया। मारे गए आतंकवादियों की पहचान साकिब अहमद खांडे, उमर तारिक भट, जुबैर अहमद शेख के रूप में हुई है। तीनों द्रंगबल पांपोर के निवासी है। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़स्थल से एक एके-47 राइफल और उसकी दो मैग्जीन भी बरामद की हैं। घटनास्थल से एक स्कूटी (जेके-13ई-5471) भी बरामद की गई है।
अधिकारी ने कहा कि ऑपरेशन अंधेरे के कारण रुका हुआ था और रविवार को सवेरा होते ही फिर से ऑपरेशन शुरू किया गया। इस दौरान सुरक्षाबलों ने तीनों आतंकवादियों को मार गिराया। इस वर्ष अब तक 153 आतंकवादी मारे गए हैं जबकि 2019 में आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार 152 आतंकवादी मारे गए थे।
The post पंथाचौक मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर, एएसआई शहीद appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button