पंजाब: लुधियाना पुलिस की एंटी स्मगलिंग टीम ने चार शराब तस्करों काे किया गिरफ्तार

पुलिस की एंटी स्मगलिंग टीम ने विभिन्न मामलाें में चूरापाेस्त अाैर अवैध शराब सहित चार लाेगाें काे काबू किया है। पहले मामले में 14 किलो चूरापोस्त के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ थाना शिमलापुरी में केस दर्ज करके पूछताछ की जा रही है। एएसअाइ दलबीर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचाना गांव सवद्दी कलां निवासी परमिंदर सिंह के रूप में हुई।
पुलिस को शनिवार शाम गुप्त सूचना मिली थी चूरापोस्त तस्करी करने वाला परमिंदर सिंह अपनी टाटा मांजा कार में सवार होकर क्वालिटी चौक से मठाड़ू चौक की और जा रहा है। सूचना के आधार पर शिमला पुरी के क्वालिटी चौक में नाकाबंदी करके उसे चूरापोस्त के साथ काबू कर लिया गया।
वहीं थाना डेहलों पुलिस ने गश्त के दौरान दो लोगों को 12 बोतल शराब के साथ काबू किया। एएसआइ भीषम देव ने बताया कि आरोपितों की पहचान गांव पद्दी निवासी गुरमीत सिंह तथा गांव घवद्दी निवासी बलजिंदर सिंह के रूप में हुई। दोनों को गांव घवद्दी के पास से काबू किया गया।
इसी तरह थाना डिवीजन नंबर 4 पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ढाई मरला कॉलोनी के टी-प्वाइंट पर दबिश देकर एक व्यक्ति को नाै बोतल शराब के साथ काबू किया। एएसआइ बलविंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान ढाई मरला कॉलोनी निवासी रमेश कुमार के रूप में हुई।

Loading...
loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...